होम / Ask SRK: Shah Rukh Khan ने कनाडा में रहने वाले फैन को दी ये सलाह, Dunki के बारे में भी किए खुलासे

Ask SRK: Shah Rukh Khan ने कनाडा में रहने वाले फैन को दी ये सलाह, Dunki के बारे में भी किए खुलासे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 2, 2023, 6:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ask SRK Session, Shah Rukh Khan on Canada Fans: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शनिवार, 2 दिसंबर को एक्स (ट्विटर) पर आस्क एसआरके सेशन (Ask SRK Session) के दौरान फैंस के साथ बातचीत की और उनकी आगामी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के बारे में कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए। शाहरुख को पत्र लिखने वाले अनगिनत फैंस में कनाडा का एक फैन भी था, जो ‘डंकी’ के तीसरे गीत ‘निकले थे कभी हम घर से’ सुनने के बाद भारत लौटना चाहता था, जिसे शुक्रवार को डंकी ड्रॉप 3 के रूप में अनावरण किया गया।

शाहरुख खान ने फैंस को दी ये सलाह

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने फैंस को सावधानी से सोचने और जल्दबाजी में निर्णय नहीं लेने के लिए कहा। अपने आस्क एसआरके सत्र के दौरान, फैन ने ट्वीट किया था, “मैं आठ साल से कनाडा में रह रहा हूं, ‘निकले थे कभी हम घर से’ सुनने के बाद मुझे अब यहां रहने का मन नहीं है, मैं भारत आ रहा हूं, आ रहा हूं (मैं आ रहा हूं)।”

फैन को जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, “अरे यार, मुझे यह भी लगता है कि भारत सर्वश्रेष्ठ है, लेकिन सभी फैसले सोच-समझकर लें। कभी-कभी हमें बाहर काम करना पड़ता है और अपने लिए जीवन बनाना पड़ता है।”

शाहरुख के इस रिस्पॉन्स को देखकर कई एक्स यूजर्स ने भी कमेंट किया। एक ने लिखा, ‘सहमत हूं, देशभक्ति एक पक्ष है, लेकिन बेहतर जीवन जीना कुछ और है।’ दूसरे ने ट्वीट किया, ‘बिल्कुल, कभी-कभी समय की जरूरत के अनुसार निर्णय लिए जाते हैं।’

‘डंकी’ के बारे में भी दिए कई सवालों के जवाब

इसके साथ ही शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सत्र के दौरान ‘डंकी’ के बारे में कई सवालों के जवाब दिए। ‘डंकी’ गीत ‘निकले थे कभी हम घर से’ किसी के गृहनगर को छोड़ने और एक विदेशी देश में बसने के बारे में बात करता है।

गाने को शेयर करते हुए शाहरुख ने यह भी खुलासा किया कि ये फिल्म का उनका पसंदीदा ट्रैक है। बता दें कि ‘डंकी’ में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘डंकी’

बता दें कि डंकी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा समर्थित है। यह फिल्म भारत में 22 दिसंबर को रिलीज होगी। ‘डंकी’ की प्रशांत नील की फिल्म सालार: पार्ट 1 क्रिसमस पर बॉक्स ऑफिस पर सीजफायर से टकराएगी। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT