होम / 51 साल की उम्र में 'चक दे इंडिया' फेम Vidya Malvade ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकनी में शेयर की तस्वीरें

51 साल की उम्र में 'चक दे इंडिया' फेम Vidya Malvade ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकनी में शेयर की तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 29, 2024, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Malvade, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या मालवड़े शोबिज के मशहूर चेहरों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत एयर होस्टेस के तौर पर की थी। हालाकी बाद में, उन्होंने शोबिज में कदम रखा और 2003 की फिल्म इंतेहा से अपने फिल्मी शुरुआत की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में असफल रही। इसके अलावा, उन्हें कई फिल्मों जैसे 1920 एविल रिटर्न्स, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा!, यारा सिली सिली, स्टारफिश और एलयूवी… फिर कभी में देखा गया था। फिल्म चक दे इंडिया में उनका किरदार ‘विद्या शर्मा’ का था। जिसने उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी और पहचान दिलाई।

  • चक दे इंडिया से चमकी थी विद्या मालवड़े की कस्मत
  • 51 साल की उम्र में शेयर की बिकनी में तस्वीरें
Vidya Malvade

दिल्ली Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने जेल में बंद सीएम के लिए चलाया ये अभियान, इस जरिए दिया जाएगा आशीर्वाद

विद्या मालवडे ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किए कर्व्स 

विद्या मालवड़े अपने सोशल मीडिया पर भी अक्सर एक्टिन रहती हैं, और वह अक्सर अपने फैंस को अपने दैनिक जीवन की मनमोहक झलकियाँ दिखाती रहती हैं। उनके आईजी हैंडल पर एक नजर डालने से दिवा की फिटनेस दिनचर्या के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। 51 साल की उम्र में भी, जिस तरह से वह योग मुद्राएं अपनाती हैं और पूरी तरह से सुडौल शरीर हासिल करती हैं, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। हाल ही में, दिवा की हॉट बिकिनी तस्वीरें मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिससे हर कोई हैरान रह गया है।

Vidya Malvade

ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल

विद्या मालवडे ने अपने आईजी हैंडल पर कुछ बहुत ही हॉट तस्वीरें डालीं, जब वह उमस भरे ओओटीडी में फिसल गईं। तस्वीरों में, एक्ट्रेस को बिकनी पहने हुए ब्लो-ए-किस पोज़ देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें एक मल्टीकलर बुना हुआ ब्रैलेट और एक लाल और सफेद प्रिंटेड स्काफ। उन्होंने शानदार धूप का चश्मा, एक कलाई घड़ी और एक काला नेकपीस के साथ अपने समुद्र तट-अनुकूल लुक को और बेहतर बनाया।

विद्या मालवड़े की हॉट तस्वीरों पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई तभी नेटिजन्स विद्या की खूबसूरती पर कमेंट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। नेटिज़न्स ने 51 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस के लिए एक्ट्रेस की सराहना करना शुरू कर दिया। जहां कुछ यूजर्स ने उन्हें ‘जलपरी’ कहा, वहीं कुछ ने तस्वीरों को सिज़लिंग के रूप में टैग किया।

Vidya Malvade
Vidya Malvade

Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.