होम / Atlee-Deepika Padukone: एटली ने की दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ, कहीं ये बात

Atlee-Deepika Padukone: एटली ने की दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ, कहीं ये बात

Babli • LAST UPDATED : October 28, 2023, 10:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atlee-Deepika Padukone, दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म जवान हाल के दिनों में इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म के रूप में उभरी है। यह फिल्म, तमिल डायरेक्टर एटली की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी। जिस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नयनतारा भी एहम किरदार में दिखाई दीं थी। जबकि दीपिका पादुकोण ने कैमियों रोल निभा रही थी। फिल्मफेकर के साथ हाल ही में एक इंटरव्यु में, एटली ने जवान के बारे में खुलकर बात की हैं। जिस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े कई मजेदार किस्से साझा किए हैं। दिलचस्प बात यह है कि एटली ने ब्लॉकबस्टर फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के बारे में भी खुलकर बात की और उनके काम की भी जमकर तारीफ की हैं।

एटली ने की दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ

जाने माने फिल्म मेकर जो फिल्म में फाइटर अभिनेत्री के प्रदर्शन से बेहद प्रभावित हैं, अपनी बातचीत में दीपिका की जमकर तारीफ की हैं। एटली के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की आंखें बहुत अनोखी हैं जो बहुत कुछ कहती हैं। यही कारण है कि जवान में उनके कई सीन क्लोज़-अप शॉट्स लिए गए हैं। एटली ने यह भी कहा कि कोई भी निर्देशक जिसे बॉलीवुड स्टार के साथ काम करने का मौका मिलता है, वह वास्तव में धन्य है, क्योंकि उन्हें एक सीन में वही मिलेगा जो वे चाहते हैं।

जवान के लिए शाहरुख खान ने किया दीपिका को अप्रोच

दिलचस्प बात यह है कि फिल्मफेकर के साथ अपने इंटरव्यु में, एटली ने खुलासा किया कि वह एहम अभिनेता शाहरुख खान थे, जिन्होंने शुरुआत में जवान में ऐश्वर्या राठौड़ की भूमिका के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया था। डायरेक्टर के मुताबिक वह पठान अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते थे और उन्होंने किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भी इस बारे में बता दिया था। हालाँकि, जब उन्होंने शाहरुख खान से इस बारे में बात की, तो सुपरस्टार ने खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही इस रोल के लिए दीपिका से संपर्क किया था और कहा था कि अगर उन्हें यह भूमिका पसंद आएगी तो वह इसे ले लेंगी। उन्होंने एटली को यह भी बताया कि वे जल्द ही हैदराबाद जाएंगे और अभिनेत्री से उनकी आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी के सेट पर मिलेंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT