होम / 22 साल की उम्र में करोड़ों की गाड़ी की मालकिन बनी Avneet Kaur, खरीदा प्राइवेट जेट

22 साल की उम्र में करोड़ों की गाड़ी की मालकिन बनी Avneet Kaur, खरीदा प्राइवेट जेट

Babli • LAST UPDATED : April 1, 2024, 1:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Avneet Kaur: टीवी की दुनिया से निकल कर बॉलीवुड में कदम रख चुकी अवनीत कौर इन दिनों अपने प्राइवेट जेट को लेकर खबरों में बनी हुई है। डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत केवल 22 साल की है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। उन्होंने हाल ही में एक प्राइवेट जेट से अपने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिन्हें देखकर फैंस लगातार सवाल कर रहे हैं कि क्या यह उनका पर्सनल विमान है।

  • प्राइवेट जेट की मालकिन बनी अवनीत कौर
  • जेट के अंदर बाहर बैठे पोस्ट की शेयर
  • फैंस ने कमेंट में दी बधाई

Boney Kapoor ने बेटी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

प्राइवेट जेट से अवनीत कौर ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस डांसर अवनीत कौर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने दिनचर्या को साझा करते रहती है। वह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर दुनिया भर में ट्रेवल करती है और इस बार भी ऐसा ही हुआ ऐक्ट्रेस ने किसी फ्लाइट से नहीं बल्कि प्राइवेट जेट से सफर किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Avneet Kaur
Avneet Kaur

आज भी अंदर से ‘मिडिल क्लास’ हैं Chiranjeevi-Vijay Deverakonda, सबके सामने कही ये बात

कंगना रनौत की फिल्म से किया बॉलीवुड डेव्यु

अवनीत कौर ने बेहद कम उम्र में ही काफी शोहरत हासिल की है। वह लगातार एक के बाद एक प्रोजेक्ट में दिखाई दे रही है। पिछले साल उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरु से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह टैलेंटेड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट दिखाई दी थी। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि वह आप एक प्राइवेट जेट की मालकिन भी बन गई है। अलादीन नाम तो सुना होगा फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह जेट के अंदर और बाहर पोज देते दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, टेकिंग ऑफ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

Tiger Shroff ने भी मनाया अप्रैल फूल डे, Akshay Kumar के साथ किया ऐसा प्रैंक

नेटिजन्स ने किया पोस्ट पर कमेंट

जैसे ही एक्ट्रेस ने यह पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। फैन इसपर तुरंत कमेंट सेक्शन में अपनी राय साझा करने के लिए कूद पड़े। जहां कुछ फैंस ने सवाल किया कि क्या यह प्राइवेट जेट अवनीत ने हाल ही में खरीदा है वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बधाई भी थी।

इसके साथ ही बता दे कि अपनी डेब्यू फिल्म टीकू वेड्स शेरु को लेकर भी अवनीत कई विवादों में छाई हुई थी। फिल्म में 21 साल की एक्ट्रेस ने 49 साल के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक सीन में लिप लॉक किया था। जिसके बाद खूब हंगामा हुआ और वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी।

April Fool’s Day: Aishwarya Rai पुरुषों के वॉशरूम में गई, तो अनुपम खेर बने ‘श्रीदेवी की बहन’; देखें इस सेलेब्स की शरारत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT