होम / अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की रिलीज़ को लेकर किया खुलासा, कही ये बातें

अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की रिलीज़ को लेकर किया खुलासा, कही ये बातें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 2, 2023, 8:50 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Brahmastra 2 Release Date) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा’ रिलीज़ हो चुकी है। बता दें कि फिल्म की रिलीज़ को लेकर कई सालों से अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग में बार-बार देरी हो रही थी। उसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन में भी फिल्म को और वापस रिलीज़ करने में काफी समय लगा। आखिरकार, ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रायोलॉजी की पहली फिल्म 2022 सितंबर में रिलीज़ हुई। ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अयान मुखर्जी की साइंस फिक्शन फिल्म ने करीब 430 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। अब अयान ने ट्रायोलॉजी की दूसरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट टू- देव’ की रिलीज़ को लेकर खुलासा किया है।

  • अयान ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की रिलीज़ को लेकर किया खुलासा
  • अयान के लिए ये फिल्म ड्रीम प्रोजेक्ट
  • ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में क्रू लिस्ट आने करना होगा इंतजार

 

इस समय रिलीज़ होगी ‘ब्रह्मास्त्र 2’

आपको बता दें कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2- देव’ अगले साल यानी 2024 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन अब निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया कि फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 2025 तक रिलीज़ की जाएगी। अब खबर है कि पहली फिल्म की तरह दूसरी फिल्म की रिलीज में भी देरी हो सकती है। इस बारे पर अयान का ने कहा, “हम दूसरी फिल्म के लिए 10 साल नहीं लेंगे। अगर 10 साल बाद दूसरा पार्ट रिलीज़ होता है तो उस फिल्म को कोई नहीं देखेगा।”

क्या यश निभाएंगे देव का किरदार?

जानकारी के अनुसार बताया गया कि दूसरी फिल्म में क्रू लिस्ट कौन है? रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म में होंगे? कौन निभाएगा ‘देव’ का रोल? यह सवाल ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 2- देव’ के ऐलान के बाद से ही घूम रहा है। कभी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम आता है, कभी यश (Yash) का, तो कभी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का। कौन-सा स्टार नजर आएगा ‘देव’ के रोल में? इस सवाल का जवाब अयान ने अभी तक नहीं बताया है। उनके मुताबिक इसका जवाब जानने के लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना होगा।

अयान ने कहा कि वो करीब 7 साल से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहें हैं। वो अपनी ड्रीम फिल्म को पूरे अच्छे से बनाना चाहते हैं, भले ही इसमें थोड़ा और समय लगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.