होम / Babil Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, इस वजह से फैंस को हुई चिंता – Indianews

Babil Khan ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर की तस्वीर, इस वजह से फैंस को हुई चिंता – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 14, 2024, 11:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Babil Khan: इरफान खान के बेटे बाबिल खान काफी शौकीन सोशल मीडिया यूजर हैं। वह अपने दिवंगत एक्टर-पिता या अपने निजी जीवन के बारे में पोस्ट करने से कभी नहीं चूकते। हाल ही में, उनके पोस्ट बहुत ध्यान खींच रहे हैं, और अब नई पोस्ट ने एक बार फिर उनके फैंस के बीच चिंता बढ़ा दी है। एक्टर ने एक लड़की के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं और दिल टूटने और आगे बढ़ने के बारे में एक लंबा और भावनात्मक नोट लिखा।

  • बाबिल खान ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें!
  • बाबिल खान की हालिया पोस्ट पर फैंस चिंता जता रहे हैं
  • बाबिल खान का वर्क फ्रंट

बाबिल खान ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें!

अपने सोशल मीडिया पर बाबिल खान ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कई मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में हम इरफान खान के बेटे को गले लगाते, हंसते और इस लड़की के साथ कुछ प्यारे पल शेयर करते हुए देख सकते हैं। लंबे कैप्शन में, द रेलवे मेन एक्टरक ने आगे बढ़ने के बारे में लिखा।

उन्होंने लिखा, “मुझे नहीं लगता कि आगे बढ़ने का मतलब उस चीज़ को छिपाने की कोशिश करना है जिसे आपने प्यार किया है; वास्तव में, आप कभी भी उन लोगों से आगे नहीं बढ़ते हैं जिनसे आपने प्यार किया है। वे आपके जीवन और पाल का हिस्सा बन जाते हैं जो हवाओं को पकड़ते हैं जो आपको वह बनाते हैं जो आप हैं,” Babil Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

Ankita Lokhande मुंबई के मौसम से हुई हैरान, देखें खूबसूरत वीडियो – Indianews

बाबिल खान की हालिया पोस्ट पर फैंस ने जताई चिंता

कमेंट में, उनके फैंस ने प्यार और चिंता व्यक्त करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, “दिल टूटना शारीरिक दर्द की तरह है। लेकिन आप ठीक हो जाएंगे और समझ जाएंगे कि कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है और जीवन चलता रहता है… शुभ उपचार। खूब खाओ, यात्रा करो, मौन बैठो, गाओ, सोओ। लेकिन इसे डूबने दो :)।” एक अन्य फैन ने लिखा, “मैं कई हफ्तों से आपकी पोस्ट देख रहा हूं और सच कहूं तो मैं आपके लिए महसूस करता हूं। उन सभी यादों को भूलना कठिन है लेकिन हम इसके साथ जीना सीख सकते हैं। हर दिल टूटने के बाद भी जीवन होता है और किसी को इसे ठीक करने दें क्योंकि कोई भी सैड बडी बने रहने का हकदार नहीं है। ध्यान रखें”

Salman Khan फायरिंग मामले में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस ने इस गिरोह के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार – Indianews

बाबिल खान का वर्क फ्रंट

बाबिल खान को हाल ही में शिव रवैल की ऐतिहासिक ड्रामा टीवी मिनीसीरीज द रेलवे मेन में आर. माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु, जूही चावला मेहता और कई अन्य लोगों के साथ देखा गया था। वर्तमान में, वह अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार की आने वाली फिल्म द उमेश क्रॉनिकल्स की शूटिंग कर रहे हैं।

Narendra Modi Nomination LIVE Updates: आज वाराणसी से नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, यहां जाने पल-पल की अपडेट-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.