होम / Babul Supriyo Birthday : मशहूर गायक बाबुल सुप्रियो आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानिए कैसे हुई राजनीतिक में एंट्री

Babul Supriyo Birthday : मशहूर गायक बाबुल सुप्रियो आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानिए कैसे हुई राजनीतिक में एंट्री

Deepika Gupta • LAST UPDATED : December 15, 2023, 4:02 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Babul Supriyo Birthday : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बेहतरीन गायक होने के साथ-साथ बाबुल सुप्रियो राजनीति में भी काफी सक्रिय रहे चुके हैं। वहीं बाबुल सुप्रियो प्लेबैक सिंगर और टीवी होस्ट भी रह चुके है। उन्होंने नब्बे के दशक में हिंदी सिनेमा में प्ले बैक सिंगर के रूप में अपना करियर बनाया। खास तौर पर हिंदी, बंगाली और उड़िया भाषाओं में गाया है।हालांकि उन्होंने अपने करियर में 11 अन्य भाषाओं में भी सिंगिंग की है। बाबुल सुप्रियो के जन्मदिन के मौके पर जानिए कैसे हुई उनकी राजनीतिक में एंट्री।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babul Supriyo (@iambabulsupriyo)

ऐसे हुई राजनीतिक में एंट्री

एक इंटरव्यू में बाबुल सुप्रियो ने बताया था कि एक बार वह फ्लाइट में सफर कर रह थे और उनके बगल में बाबा रामदेव बैठे थे। तभी बातों ही बातों में बाबा रामदेव ने उन्हें राजनीति में आने का न्यौता दे दिया था और बीजेपी की टिकट का वादा भी कर दिया। जब फ्लाइट में ये बात हो रही थी तो वहां मौजूद एक एयर होस्टेस कह उठी थी इन्हें टिकट मिली तो ये जीत ही जाएंगे। इस एयर होस्टेस का नाम रचना शर्मा था जिससे बाबुल सुप्रियो को पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babul Supriyo (@iambabulsupriyo)

एयर होस्टेस से हुआ प्यार 

वहीं फ्लाइट में फिर उन्हें एयर होस्टेस मिली और उन्हें उनकी सादगी काफी पसंद आई। तभी बाबुल को उनसे प्यार हो गया। हालांकि रचना शर्मा ने इतनी जल्दी हां नहीं किया था। बताया जाता है कि बाबुल ने रचना को कई तरीके से प्रपोज किया और 40 दिनों तक हर रोज नया गाना लिखकर भेजा तब जाकर रचना के दिल में उनके लिए जगह बननी शुरू हुई। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया और 2016 में शादी के बंधन में बंध गए।

ये भी पढ़ें – Animal: ओटीटी वर्जन में दिखेगा Ranbir Kapoor और Bobby Deol का किसिंग सीन, एक्टर ने हटाने को लेकर बताई ये वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT