होम / रणबीर कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर, Ramayana की शूटिंग को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

रणबीर कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर, Ramayana की शूटिंग को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 22, 2024, 6:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nitesh Tiwari and Ranbir Kapoor Ramayana: डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) इन साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अक्सर इस फिल्म को लेकर अलग-अलग अपडेट सामने आ रहें हैं। हालांकि, इस मूवी की अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ऐसा बताया जा रहा था कि ‘रामायण’ की शूटिंग इस साल शुरू होनी है। अब इस फिल्म को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू नहीं हो सकती। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि फिल्म में ‘कई आंतरिक मुद्दे’ हैं, जिन्हें फिल्मांकन शुरू करने से पहले हल करने की जरूरत है।

‘रामायण’ की शूटिंग को लेकर आया ये अपडेट

Kangana Ranaut जल्द करने वाली हैं शादी! अगले कुछ महीनों में इस शख्स के साथ लेंगी सात फेरे – India News

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और माता सीता के किरदार के लिए साई पल्लवी (Sai Pallavi) का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है। वहीं, हनुमान का रोल सनी देओल (Sunny Deol) निभाने वाले हैं और लक्ष्मण के किरदार के लिए टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) का नाम सामने आया है। हर कोई इस मूवी की अनाउंसमेंट का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उससे रणबीर के फैंस को थोड़ा बुरा लग सकता है।

दरअसल, एक रिपोर्ट की तरफ से बताया जा रहा है कि यह प्रोजेक्ट चालू है, लेकिन इस साल नहीं। अभी बहुत सारे आंतरिक मुद्दे बाकी हैं, जिन्हें हल करना बाकी है। सिर्फ इतना ही नहीं, ड्रेस भी उतनी भव्य नहीं हैं।

Bobby Deol ने गरीब बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दरियादिली देख लोग कर रहे तारीफ – India News

ये स्टार्स भी आ सकते हैं नजर

Rani Mukerji ने अपने दर्दनाक मिसकैरेज का किया खुलासा, 7 साल तक बेटी आदिरा को नहीं दे पाई एक भाई – India News

रणबीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल के अलावा इस मूवी में केजीएफ स्टार यश भी रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं। वहीं, बॉबी देओल और विजय सेतुपति कुंभकर्ण और विभीषण की भूमिका निभा सकते हैं। फिलहाल, इस फिल्म पर कई काम बचे हुए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT