होम / रिलीज हुआ बड़े मियां छोटे मियां का नया गाना मस्त मलंग झूम, डांस से फर्श पर आग लगाते दिखे अक्षय-टाइगर

रिलीज हुआ बड़े मियां छोटे मियां का नया गाना मस्त मलंग झूम, डांस से फर्श पर आग लगाते दिखे अक्षय-टाइगर

Babli • LAST UPDATED : February 28, 2024, 11:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mast Malang Jhoom, दिल्ली: जैसे-जैसे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट करीब आ रही है। वैसे वैसे फैंस का उत्साह अपने चरम पर पहुंच रहा हैं। अब फिल्म का दूसरा गाना, मस्त मलंग झूम, रिलीज़ हो गया है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का शानदार ऑन-स्क्रीन ब्रोमांस नज़र आ रहा है। यह एक जीवंत ट्रैक है जो एक पार्टी एंथम बनने का वादा करता है, जो फिल्म के चारों ओर चर्चा को बढ़ाता है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों को अपने डांस मूव्स से फर्श पर आग लगाते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े-The Sabarmati Report teaser: रिलीज हुआ साबरमती रिपोर्ट का टीज़र, पत्रकार के किरदार में दिखें विक्रांत मैसी

मस्त मलंग झूम गाना रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का लेटेस्ट ट्रैक रिलीज हो गया है। यह एक हाई-एनर्जी गाना है जिसमें आकर्षक बोल और अरिजीत सिंह की आवाज है, जो इसे एक जीवंत डांस नंबर बनाती है। मस्त मलंग झूम गाने में अक्षय और टाइगर दोनों प्रभावशाली डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में

बड़े मियां छोटे मियां के टीज़र में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को दुर्जेय सैनिकों के रूप में दिखाया गया है, जो भारत की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने वाले खतरनाक खलनायक का सामना करने के लिए तैयार हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन एक महत्वपूर्ण भूमिका में गतिशील जोड़ी में शामिल होते हैं, जबकि मानुषी छिल्लर महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं। कलाकारों की टोली में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय शामिल हैं।

ये भी पढ़े-मां बनने वाली हैं Alanna Panday, पति के साथ क्यूट वीडियो में फलॉन्ट किया बेबी बंप

विवेक ओबेरॉय ने खुलासा किया कि कैसे अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में उनके कठिन दौर के दौरान उनकी मदद की
अली अब्बास जफर की डायरेक्टेड और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह एक्शन से भरपूर फिल्म ईद के शुभ अवसर पर अप्रैल में रिलीज होने वाली है। टीज़र स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ एक सम्मोहक कथा प्रस्तुत करता है, जो एक व्यापक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट 

टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपथ में अमिताभ बच्चन और कृति सेनन के साथ स्क्रीन साझा करते हुए देखा गया था। वह वर्तमान में रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन और जगन शक्ति के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार ने हाल ही में परिणीति चोपड़ा के साथ मिशन रानीगंज में अभिनय किया। उनकी आगामी प्रोजेक्ट में वेलकम टू द जंगल, सोरारई पोटरू की रीमेक, स्काई फोर्स, खेल खेल में और द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर शामिल हैं।

ये भी पढ़े-पति की गिरफ्तारी नहीं सह पाई Shilpa Shetty, करियर में हुआ भारी नुकसान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT