होम / Badshah का डलास में बीच में ही बंद हुआ कॉन्सर्ट, सिंगर ने दर्शकों से मांगी माफी, जानें मामला -IndiaNews

Badshah का डलास में बीच में ही बंद हुआ कॉन्सर्ट, सिंगर ने दर्शकों से मांगी माफी, जानें मामला -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 6:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Badshah on Concert in Dallas: बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah), जो ‘तरीफान’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘डीजे वाले बाबू’ और ‘कर गई चुल’ जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि टेक्सास, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए थे। हालांकि, डलास में आयोजित बादशाह का संगीत कार्यक्रम बीच में ही रुक गया और उनके शो के टिकट खरीदने वाले फैंस अचानक रुकने के बाद निराश हो गए। इस बात को लेकर रैपर-सिंगर ने फैंस से माफी मांगी है।

बादशाह ने अपने डलास कॉन्सर्ट के बारे में किया पोस्ट

आपको बता दे कि आज, शनिवार, 15 जून 2024 को बादशाह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने उस स्थिति के बारे में बताया जिसके कारण उनके संगीत कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया। डलास को संबोधित करते हुए रैपर-गायक ने व्यक्त किया कि उनका इसके बारे में काफी ‘दिल टूट गया’ और ‘परेशान’ हैं।

क्या भूल भुलैया 3 के बाद रिलीज होगी Pyaar Ka Punchnama 3? Kartik Aaryan ने फिल्म को लेकर दिया अपडेट – India News

इस नोट में बादशाह ने आगे लिखा, “मैं आपके शहर में प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक था, लेकिन स्थानीय प्रमोटरों और प्रोडक्शन कंपनी के बीच एक विसंगति के कारण, मुझे सेट को छोटा करने और शो को बीच में रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा। यह उन फैंस के लिए उचित नहीं है, जो उस टिकट को खरीदने के लिए अपनी मेहनत की कमाई खर्च करते हैं, और यह पूरे दल के लिए उचित नहीं है, जो इन दौरों पर अपना दिल लगाते हैं।”

बादशाह ने डलास के दर्शकों से मांगी माफी

बादशाह ने अपने कॉन्सर्ट के टिकट खरीदने वाले अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि यह “प्रमोटर की ओर से प्रबंधन की कमी” के कारण हुआ। बादशाह ने डलास के दर्शकों से वादा किया कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। और यह बड़ा, बेहतर और बोल्ड होने जा रहा है।” इसके बाद बादशाह ने अपने फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए अपना नोट समाप्त किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Janhvi-Shikhar की अनसीन वीडियो हुई वायरल, ओरी संग मस्ती करते दिखे बोनी कपूर – India News

फैंस ने बादशाह के इस पोस्ट पर दिए रिएक्शन

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘चलो, मिट्टी पाओ, आईआईआईटी नेक्स्ट।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं आपके शो लव रैप हार्ट रीड पर आना चाहता हूं।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कृपया इसे आप पर तनाव न दें! आप राजा हैं और आपके पास जो समय था उसके लिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ दिया!’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘बहुत प्यार और सम्मान आप आदमी, तुमने ऐसा नहीं करने के लिए मजबूर होने के बावजूद किया, दिल के नीचे से प्यार फिर से #DallasWantBadshah है।’ बता दें कि इस बीच, बादशाह ने हाल ही में इश्क विश्क रिबाउंड में काम किया। उन्होंने उदित नारायण और निकिता गांधी के साथ आगामी फिल्म के लिए ट्रैक ‘गोरे-गोरे मुखड़े पे’ को गाया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

साड़ी में अंबानी की शादी में पहुंची Kim Kardashian, लोगों ने राखी सावंत से की बहन ख्लो कार्दशियन की तुलना
मांग टीका और गजरा लगाए अनंत-राधिका की शादी में Ranbir संग पहुंची Alia Bhatt, लाल साड़ी में कटरीना कैफ ने ली विक्की संग एंट्री
Anant Radhika Wedding: हार्दिक-किशन से लेकर धोनी तक, जानें कौन-कौन से क्रिकेटर हुए अनंत-राधिका की शादी में शामिल
बीवी संग अम्बानी वेडिंग अटेंड करने पहुंचे Shahrukh Khan, फिर दिखे आइडल कपल!
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में CUET UG एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जल्द करें आवेदन
Champions Trophy 2025: ‘विराट कोहली पाकिस्तान आते है तो वह भूल जाएंगे…’, भारतीय टीम को लेकर शाहिद अफरीदी ने कही बड़ी बात
Microsoft का बड़ा निर्देश, चीन में कर्मचारी नहीं करेंगे एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल 
ADVERTISEMENT