होम / इस वजह से भाई की तरह गोरी त्वचा चाहती थी Twinkle Khanna की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्स -IndiaNews

इस वजह से भाई की तरह गोरी त्वचा चाहती थी Twinkle Khanna की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्स -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 10, 2024, 12:48 pm IST
ADVERTISEMENT
इस वजह से भाई की तरह गोरी त्वचा चाहती थी Twinkle Khanna की बेटी, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्स -IndiaNews

Twinkle Khanna With her Daughter Nitara

India News (इंडिया न्यूज), Twinkle Khanna With her Daughter Nitara: ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार भले ही अपनी जिंदगी में बेहद बिजी हों, लेकिन यह उन्हें अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से नहीं रोक सकता है। दो बच्चों बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता यह जोड़ा अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी तस्वीरें शेयर करता रहता है। अक्षय ने अपने इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में ज़्यादा बात नहीं की है, लेकिन उनकी पत्नी ने हाल ही में अपने ब्लॉग में एक घटना के बारे में बताया, जब उनकी बेटी अपनी त्वचा के रंग को लेकर चिंतित और परेशान थी।

  • गोरी त्वचा चाहती थी ट्विंकल खन्ना की बेटी
  • सफ़ेद रंग हल्का होता है, इसलिए जल्दी गंदा होता है
  • लंदन में अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने पर एक्टर

भारत Vs पाकिस्तान मैच के बाद धनाश्री वर्मा सेमत फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma -IndiaNews

गोरी त्वचा चाहती थी ट्विंकल खन्ना की बेटी

अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने यह भी लिखा कि कैसे उनकी छोटी बेटी ने उनकी त्वचा के रंग की तुलना उनके बड़े भाई से की, जो उससे गोरे हैं। ट्विंकल खन्ना ने एक घटना को याद किया जब उनकी बेटी अपनी तैराकी की क्लास बंद करना चाहती थी ब्लॉग में, ट्विंकल खन्ना ने याद किया कि कैसे नितारा अपने रंग के कारण तैराकी की क्लास बंद करना चाहती थी। एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल ने खुलासा किया कि उनकी बेटी ने कहा था, “मैं भैया जैसा ही रंग चाहती हूँ”।

इस दिन मुंबई में Zaheer Iqbal के साथ शादी रचाएंगी Sonakshi Sinha, ये होंगे खास मेहमान -IndiaNews

सफ़ेद रंग हल्का होता है, इसलिए जल्दी गंदा होता है

यह तब हुआ जब उनके एक रिश्तेदार ने उनके बारे में कहा की वह क्यूट हैं, लेकिन अपने भाई की तरह गोरी नहीं हैं। अक्षय कुमार की पत्नी ने अपनी निराश बेटी को देखकर फ्रिदा काहलो की जीवनी नितारा को थमा दी। इस किताब को पढ़ने के बाद, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी बेटी अब दावा करती है कि उसे अपने भाई की तरह ज़्यादा सनब्लॉक का इस्तेमाल करने की ज़रूरत नहीं है। वह कहती है, “सफ़ेद रंग हल्का होता है, इसलिए यह मेरी टी-शर्ट की तरह जल्दी गंदा हो जाता है, भूरा रंग गहरा होता है, इसलिए ऐसा नहीं होता”।

भारत v/s पाकिस्तान मैच में Virat की हार पर Anushka का एक्सप्रेशन, फैंस ने कर डाले ऐसे कमेंट -IndiaNews

लंदन में अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने पर एक्टर

बता दें कि अक्षय कुमार का परिवार लंदन चला गया है। ट्विंकल खन्ना अपनी मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए वहाँ चली गई हैं और उनका बेटा भी वहाँ एक यूनिवर्सिटी में जा रहा है। अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, एक्टर अपने परिवार से मिलने के लिए समय निकालते रहते है। वेलकम टू द जंगल के एक्टर ने खुलासा किया कि जब वह लंदन जाते हैं, तो वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ते हैं, फिर अपने बेटे को यूनिवर्सिटी छोड़ते हैं और फिर आखिर में अपनी पत्नी को यूनिवर्सिटी छोड़ते हैं।

अपनी योग्यता को कम करके बताते हुए, एक्टर ने मज़ाक में कहा, “और फिर, एक ‘अनपढ़’ की तरह, घर लौटते हैं और पूरे दिन क्रिकेट देखते हैं।”

अपने पार्टनर में क्या देखती हैं Sonakshi Sinha? एक्ट्रेस ने बताया प्यार का मतलब -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT