होम / शादी से पहले Parineeti और Raghav के परिवारों के बीच होगा क्रिकेट मैच, चोपड़ा v/s चड्ढा में कौन बनेगा विजेता

शादी से पहले Parineeti और Raghav के परिवारों के बीच होगा क्रिकेट मैच, चोपड़ा v/s चड्ढा में कौन बनेगा विजेता

Babli • LAST UPDATED : September 18, 2023, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Raghav Wedding दिल्लीपरिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॅालीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। ये लवबर्ड्स अपने रोमांस और क्यूट केमिस्ट्री से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिलहाल यह जोड़ा उदयपुर में अपनी शाही शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। खबरें हैं कि एक-दूसरे से बेहद प्यार करने वाला यह जोड़ा 24 सितंबर, 2023 को अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध जाएगा। बता दें की 13 मई, 2023 को परिणीति ने AAP सांसद राघव चड्ढा से सगाई की थी। और अब,मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राघव और परिणीति के परिवार अपने विवाह पूर्व समारोहों में कुछ मजेदार गतिविधियों को शामिल करने की योजना बना रहे हैं।

शादी के लिए दिल्ली में मौजुद हैं परिणीति और राघव का परिवार

जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए इनका पुरा परिवार इनकी शादी के लिए दिल्ली में मौजुद हैं। और चोपड़ा और चड्ढा ने राघव और परिणीति के विवाह पूर्व समारोहों में एक मजेदार तत्व जोड़ने का फैसला किया है। जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि उनके परिवार उनकी उदयपुर शादी से पहले एक मजेदार क्रिकेट मैच का आयोजन करेंगे। सूत्र ने कहा “मेहमानों के लिए बहुत सारी मजेदार गतिविधियों की योजना बनाई गई है, और उनमें से एक क्रिकेट मैच है। इसलिए, यह वास्तव में रोमांचक होगा क्योंकि यह चोपड़ा v/s चड्ढा क्रिकेट मैच होगा। उनके दोस्त भी इस मनोरंजन में शामिल होने वाले हैं।”

parineeti chopra

परिणीति और राघव ने ‘अरदास’ के साथ की शुरुआत

इससे पहले, परिणीति और राघव 17 सितंबर, 2023 को अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत कर रहे थे। लवबर्ड्स के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि उनका विवाह समारोह अरदास के साथ शुरू होगा, जिसके बाद शबद कीर्तन होगें। यह उल्लेख करते हुए कि राघव और परिणीति के परिवार दिल्ली में धार्मिक गतिविधियाँ करने के बाद उदयपुर के लिए रवाना होंगे, सूत्र ने कहा: “शादी का उत्सव 17 सितंबर को अरदास और शबद कीर्तन के साथ दिल्ली में शुरू होने वाला है, जिसके बाद परिवार के करीबी सदस्यों के लिए कुछ अंतरंग मिलन समारोह होंगे। जिसके बाद दूल्हा और दुल्हन के साथ पूरा परिवार उदयपुर के लिए रवाना होगा। भव्य शादी के लिए।”

parineeti chopra

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT