होम / भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मिली बड़ी राहत, जाने क्या था मामला

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मिली बड़ी राहत, जाने क्या था मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 8:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Haarsh Limbachiyaa and Bharti Singh Gets Relief, मुंबई: फेमस कॉमिडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarch Limbachiyaa) के लिए एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है। बता दें कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दोनों सेलेब्स की जमानत रद्द करने की याचिका डाली थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। ऐसे में भारती सिंह और हर्ष दोनों के लिए ये अच्छी खबर है। पीटीआई के मुताबिक, वीवी पाटिल इस केस के स्पेशल जज ने एनसीबी की इस याचिका को खारिज कर दिया था। मंगलवार, 6 जून को इसके डिटेल ऑर्डर सामने आए।

कोर्ट ने कही ये बात

जानकारी के अनुसार, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को 15000 के बॉन्ड पर बेल मिली थी। पिछले साल एनसीबी ने फिर से एक चार्जशीट फाइल की थी। ऐसे में पिछले हफ्ते कोर्ट ने इस मामले में कहा कि कपल के खिलाफ ऐसी कोई शिकायत सामने नहीं आई कि उन्होंने या तो जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया, न ही उन्होंने कानून के काम में कोई हस्तक्षेप किया। ऐसे में उनकी जमानत रद्द नहीं की जा सकती।

क्या था मामला

बता दें, साल 2020 में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से गांजा बरामद किया गया था। ऐसे में नवंबर महीने में दोनों को एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया था। आरोप था कि कपल के घर से 86.5 ग्राम गांजा मिला था। ड्रग्स की छानबीन के दौरान ग्लैमर इंडस्ट्री से तमाम नामों पर शिकंजा कसा गया था। सुशांत केस में ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने इस मामले में कमान संभाली थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.