होम / एडवांस बुकिंग में ही कर ली 'भोला' ने करोड़ो की कमाई, लगभग सभी थिएटर्स हुए फुल

एडवांस बुकिंग में ही कर ली 'भोला' ने करोड़ो की कमाई, लगभग सभी थिएटर्स हुए फुल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 22, 2023, 3:58 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Bholaa Advance Booking Collection) बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बाद अब एक बार फिर से पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रहें हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि तब्बू और अजय देवगन स्टारर फिल्म की रिलीज़ का इंतजार लोग उस समय से ही कर रहें हैं, जब से फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर्स रिलीज़ हुए है। लोगों में इस एक्शन फिल्म का कितना क्रेज है, इसका अंदाजा आप इस फिल्म की एडवांस बुकिंग और उसकी कमाई से ही कर सकते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि सिनेमा हॉल भी लगभग फुल हो चुके हैं।

  • एडवांस बुकिंग में ही कर ली ‘भोला’ ने बम्पर कमाई
  • तीन दिनों के अंदर कमाए करोड़ो रुपये
  • 50 हजार से ज्यादा बिक चुके है टिकट

एडवांस बुकिंग में ही कर ली ‘भोला’ ने बम्पर कमाई

आपको बता दें कि जिस तरह से फिल्म को रिस्पांस मिल रहा है, वो देखने लायक है। बॉक्स ऑफिस की एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि फिल्म ‘भोला’ ने अब तक एडवांस बुकिंग से तीन दिनों के अंदर ही 1 करोड़ के आसपास बम्पर कमाई कर ली है। जिस तरह से भोला की टिकट बिक रही हैं, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन की ये फिल्म पहले दिन डबल डिजिट के साथ ओपनिंग कर सकती है।

अजय देवगन खुद भी फिल्म ‘भोला’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वो इस फिल्म में सिर्फ अभिनय ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने खुद ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। अजय देवगन की भोला तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है, जो पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

‘भोला’ के अब तक बिके इतने टिकटें

रिपोर्ट्स में बताया गया कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ की अब तक 50 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। ये फिल्म 2डी के साथ-साथ, 3डी में भी रिलीज होगी। एडवांस बुकिंग में 2डी, थ्रीडी और थ्रीडी आइमैक्स थिएटर में ‘भोला’ के सभी शोज लगभग फुल हो चुके हैं और लगातार लोग फर्स्ट डे, फर्स्ट शो की टिकट बुक कर रहें हैं।

इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अमाला पॉल, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, गजराज राव, विनीत कुमार, मकरंद देशपांडे अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी नजर आ सकते हैं।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT