होम / Bhupinder Singh: एक हसीना थी के एक्टर ने इस बात पर पड़ोसी को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Bhupinder Singh: एक हसीना थी के एक्टर ने इस बात पर पड़ोसी को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Babli • LAST UPDATED : December 7, 2023, 3:12 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Bhupinder Singh, दिल्ली: टेलीविजन इंडस्ट्री के एक जाने माने चेहरे भूपिंदर सिंह पर हत्या का आरोप लगाया गया है क्योंकि उन्होंने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी और तीन लोगो को घायल कर दिया हैं। आज जो घटना सामने आई वह कुछ दिन पहले की है। बता दें की कुछ दिन पहले एक्टर का उत्तर प्रदेश के बिजनोर में अपने खेत पर अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था।

भूपिंदर सिंह पर लगाए गए कई आरोप

घटना के दौरान भूपिंदर सिंह के साथ तीन साथी भी थे जिनके पास लाठिया थी। कहा जा रहा हैं की एक्टर ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी, जिससे एक पड़ोसी की मौत हो गई। उनके परिवार को भी गंभीर चोटें आईं। बता दें की उनके तीन साथियों – ज्ञान सिंह, जीवन सिंह और गुरजंत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। चारों आरोपियों पर IPC की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (उकसाना) और 34 (कई व्यक्तियों द्वारा आपराधिक कृत्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

घटना का पूरी मामला

भूपिंदर सिंह के गांव में एक फार्महाउस है जहां वह हाल ही में लौटे हैं। यूकेलिप्टस के पेड़ काटने को लेकर उसका अपने पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था। पेड़ दो खेतो की सीमा पर हैं। पड़ोसी गुरदीप सिंह और उनके परिवार ने यूकेलिप्टस के तीन-चार पेड़ों को काटने का विरोध किया, जिन्हें एक्टर अपने खेत की बाड़ लगाने के लिए कटवाना चाहते थे। कहा जा रहा हैं की भूपिंदर ने पहले भी कुछ पेड़ काटे थे और पड़ोसियों ने उस दौरान भी शिकायत की थी। पीड़ित परिवार ने बढ़पु थाने में शिकायत की, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने मामले की शिकायत डीआइजी से की, जिन्होंने अब कार्रवाई शुरु की है।

बता दें की तीन-चार दिन पहले हुई घटना के दिन भूपिंदर ने अपनी बंदूक से गोलियां चलाकर 23 साल के गोविंद सिंह की हत्या कर दी हैं। उनके परिवार के सदस्यों- पिता गुरदीप सिंह, मां मीरा बाई और बड़े भाई अमरीक सिंह को गंभीर चोटें आईं हैं। उसकी बहन भागकर खेतों में छिप गई। फिलहाल परिजन पुलिस की देखरेख में जिला अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। गुरदीप सिंह और अमरीक सिंह की हालत गंभीर है।

कौन हैं भूपिंदर सिंह?

54 साल के एक्टर को मधुबाला – एक इश्क एक जुनून, एक हसीना थी, ये प्या ना होगा कम, रिश्तों का चक्रव्यूह जैसे कई टीवी शो में देखा गया हैं। एक्टर ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें सोच लो, युवराज और रेडी शामिल हैं। उनका फ़िल्मी करियर तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री तक भी फैला हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.