होम / Bigg Boss 17: Aishwarya Sharma के एक्स बॉयफ्रेंड ने सुनाई आपबीती, किया ये खुलासा

Bigg Boss 17: Aishwarya Sharma के एक्स बॉयफ्रेंड ने सुनाई आपबीती, किया ये खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 28, 2023, 12:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 जब से शुरू हुआ है तब से सुर्खिया बटोर रहा है। शो में बतौर कॉन्टैक्ट नजर आ रहे हैं। इस बीच गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा भी सुर्खियों में बनी हुई है। जिन्होंने अपने को-स्टार नील भट्ट से शादी की है। बता दे कि नील भी शो का हिस्सा है। खबरों की माने तो ऐश्वर्या अपने कॉलेज में राहुल पांडे के साथ काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थी।

एक्स बॉयफ्रेंड ने बताई आपबीती

बताया जा रहा है कि राहुल और ऐश्वर्या 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने अपनी और ऐश्वर्या के रिश्ते की जानकारी और फोटोस शेयर की है। हालांकि तस्वीर सामने आने के बाद राहुल को नफरत का सामना भी करना पड़ा। मीडिया के साथ बातचीत में राहुल ने कहा जब से खबर सामने आई है कि मैं मानसिक रूप से स्थिर नहीं हूं मुझे ऑनलाइन बहुत नफरत मिली है। मैं बोलने की स्थिति में नहीं हूं। बेहद उदास महसूस कर रहा हूं। हर कोई महिला के प्रति सहानुभूति रखता है। उन्हें समझना चाहिए कि अब ऐसा कुछ होता है, एक पुरुष पर क्या गुजरती है।

राहुल और ऐश्वर्या शर्मा के बारे में 

इससे पहले भी मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने बताया कि उनकी मुलाकात ऐश्वर्या शर्मा से तब हुई थी जब डांस इंडिया डांस में ऑडिशन के लिए आई थी। उन्होंने कहा कि वह कॉलेज में थे। और ऐश्वर्या के पिता उनके रिश्ते के खिलाफ थे।और उन्हें अलग करने के लिए ऐश के पिता ने उन्हें बैंकिंग करने के लिए पुणे भेजा था, हालांकि राहुल और ऐश्वर्या पुणे में भी मिलते रहते थे। लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों किसी कारणवश अलग हो गए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT