होम / Bigg Boss 17: घर से बाहर आना चाहते हैं Anurag Dobhal, बिग बॉस पर लगाया यह बड़ा आरोप

Bigg Boss 17: घर से बाहर आना चाहते हैं Anurag Dobhal, बिग बॉस पर लगाया यह बड़ा आरोप

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 28, 2023, 6:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anurag Dobhal Bigg Boss 17: हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal) ने शो से बाहर जाने की इच्छा जताई है। बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में अनुराग डोभाल ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। उन्होंने शो में कहा कि बिग बॉस कुछ लोगों का फेवर करते हैं।

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस की नाक में किया दम

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ में अनुराग डोभाल और खानजादी बिग बॉस को लेकर बात करते नजर आए। खानजादी अनुराग से कहती है कि तुम्हें तो सलमान खान और बिग बॉस का सपोर्ट भी मिला है। इस बात पर अनुराग हंसते हुए कहते हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। घर में सभी कंटेस्टेंट्स के सामने बिग बॉस पर चिल्ला कर कहते है, “मुझे यहां से जाने दो मैं दो करोड़ देने के लिए तैयार हूं।” इस बात पर बाकी लोग हंसने लगते हैं।

अनुराग की इस हरकत पर बिग बॉस गुस्सा हो जाते हैं और उन्हें सजा भी देते हैं। अनुराग बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाते हैं। खानजादी और अनुराग दोनों ही घर से बाहर जाने के लिए बार-बार बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं।

बिग बॉस पर भड़के अनुराग डोभाल

‘बिग बॉस 17′ में अनुराग डोभाल एक बार फिर से नया ड्रामा करना शुरू कर देते हैं। बाबू भैया कहते हैं, “भाड़ में गया शो, मैं पैसे तो फिर भी कमा लूंगा, लेकिन वो लोग नहीं कमा पाऊंगा, जिनकी वजह से मैं बिग बॉस के घर में हूं।” अनुराग बार-बार कहते हैं, “बिग बॉस घर का दरवाजा खोल दो, मैं खुद की मर्जी से ये घर छोड़ना चाहता हूं। भाड़ में गया ये शो मेरा हो गया इस शो में अब और नहीं।”

अनुराग पर बिग बॉस ने किया पलटवार

लेटेस्ट प्रोमो में, निर्माताओं ने अनुराग डोभाल को लगातार शिकायत करने के लिए धमकी दी और उन्हें ‘रोने वाला बच्चा’ कहा। डोभाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “अंकिता जी के कॉन्ट्रैक्ट में भी लिखा है कि वो निंद ले सकती हैं, पक्षपात है भाई। उन्हें ट्रॉफी दे दो यार, मुझे तो घर ही भेज दो।”

इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, “अनुराग बाबा, ये जो आप यहां-वहां जा कर, मौहौले वाले के कान भरने में लगे हुए हैं, आप करिये आपका रोना-धोना, सामने से भी मेरा वार जरूर आएगा। तैयार रहेगा।”

अनुराग के भाई अतुल डोभाल ने किया रिएक्ट

अनुराग डोभाल को जवाब देते हुए बिग बॉस ने उन्हें कहा, “हमने आपके परिवार और ब्रोसेना को भी शो में बुलाया था, लेकिन उन्होंने खुद आने से मना कर दिया।” इस पर अब अनुराग के भाई अतुल डोभाल ने रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं और खुलकर अनुराग को सपोर्ट किया है।

अतुल डोभाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, “उन्होंने हमें फोन किया और कहा कि अनुराग से डायरेक्ट बात नहीं होगी, आप आना ब्रो सेना के साथ और बिग बॉस से सवाल करना। ये सब इसलिए ताकि वो ब्रो सेना का मजाक बना सकें। हम इतने बेवकूफ नहीं हैं कि आपके जाल में फंस जाएं। मैंने बोला था कि अनुराग से डायरेक्ट बात करवाओ। मैं तब आऊंगा, लेकिन सिर्फ बिग बॉस से बात करनी है तो नहीं आऊंगा। मुझे अपने भाई से बात करनी है। बस और कितना गिरोगे भाई किसी को टारगेट किस लेवल तक कर सकते हो।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT