होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इस वजह से बेहोश हुई आयशा खान, सलमान को करनी पड़ी एंट्री

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इस वजह से बेहोश हुई आयशा खान, सलमान को करनी पड़ी एंट्री

Babli • LAST UPDATED : December 31, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी का कियलीटि शो बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड कंटेस्टेंट के बीच झगड़ो और बातचीत की वजह से खबरों में बना रहता हैं। कल 30 दिसंबर के एपिसोड में दर्शक हैरान रह गए क्योंकि आयशा खान की तबीयत बिगड़ने के बाद सभी कंटेस्टेंट घबरा गए थे। यहां तक ​​कि शो के होस्ट सलमान खान को भी मजबुरन घर में आना पड़ा।

रोते-रोते बेहोश हुई आयशा खान

शानिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान मुनव्वर फारुकी और आयशा खान पर अपना आपा खो बैठे। सलमान ने उनके रिश्ते पर सवाल उठाया और मुनव्वर की इमेज को बर्बाद करने के लिए आयशा की आलोचना की। सलमान ने आयशा से शो में आने का असली मकसद पूछा और उन्हें बताया कि वह बिग बॉस में जाना चाहती थीं और उन्होंने मुनव्वर को एक कदम के रूप में इस्तेमाल किया। ज्यादातर कंटेस्टेंट सलमान की बात से सहमत थे और यह सुनकर आयशा रोने लगीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपने ऊपर लगे तमाम आरोप सुनने के बाद आयशा अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वह मुनव्वर पर भी गुस्सा हो गई क्योंकि जब उसने उसे ‘निकाह’ (शादी) के बारे में बताया तो उसने इस बात को स्वीकार नहीं किया। जब आयशा रो रही थी तो अंकिता लोखंडे ने उसे चुप करवाया और रोने के लिए अपना कंधा दिया। आयशा ने मुनव्वर से कहा कि वह बाद में उससे बात करेगी जब उसे ठीक लगेगा।

इसके बाद मुनव्वर फारुकी और अंकिता दिल रूम में चले गए और दोनों को चल रहे मामले पर बातचीत करते देखा गया। आयशा, जो दिमाग के कमरे में अकेली थी, बाथरूम में चली गई। फिर वह बाथरूम से बाहर आई और फर्श पर बैठकर फूट-फूटकर रोने लगी। आयशा ने रोते हुए कहा, “मम्मा, मुझे माफ कर दो।”

अस्पताल पहुंचीं आयशा खान

इसके बाद आयशा कमरे से बाहर आईं और फर्श पर बेहोश हो गईं। आयशा के गिरते ही सभी कंटेस्टेंट उसकी ओर दौड़े। सभी चिल्लाए और बिग बॉस से एक डॉक्टर के लिए अनुरोध किया। मुनव्वर रोने लगा और आयशा की हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया। जिसके बाद स्क्रीन पर सब कुछ देख रहे सलमान ने स्थिति गंभीर होने के कारण घर में एंट्री करने का फैसला किया। जब डॉक्टर आयशा का इलाज कर रहे थे तब सलमान मेडिकल रूम में मौजूद थे। टाइगर 3 एक्टर ने डॉक्टर से आयशा की स्वास्थ्य के बारे में पूछा।

डॉक्टर ने सलमान को बताया कि आयशा खान को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत है। ऐसे में कुछ लोगों की मदद से आयशा को बिग बॉस के घर से बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया। आयशा की हालत से सभी कंटेस्टेंट बेहद सदमे में थे। आयशा को होश आने के बाद वह रोने लगीं और बताया कि कैसे उनकी भावनाओं को नकली कहा जाता है। सलमान ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन वह उन्हें जवाब नहीं दे पाईं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi Liquor Scam: शराब मामले में ED ने दाखिल किया ताजा आरोप पत्र, के कविता को बनाया गया आरोपी-Indianews
Delhi court: बृजभूषण सिंह की बढ़ी मु्श्किलें, उत्पीड़न मामले में लगे आरोप हुए तय-Indianews
Drunk women Create Chaos on Road: नशे में धुत लड़कियों ने सड़क पर काटा बवाल, पुलिस के सामने मचाया उत्पात- Indianews
Halal Certification: क्या होता है हलाल प्रोडक्ट, मुस्लिम समुदाय में क्यों है इसका महत्व-Indianews
Delhi High Court: दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, लिव-इन पार्टनर के साथ सेक्स पर पैरोल नहीं-Indianews
Arvind Kejriwal Interim Bail: सशर्त आजाद हुए अरविंद केजरीवाल, जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट के इन पांच शर्तों को करना होगा पूरा-Indianews
Major Accident in Bengaluru: मोड़ से टकरा कर हवा में उड़ी कार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Indianews
ADVERTISEMENT