होम / Bigg Boss 17 House First Look: बिग बॉस 17 के घर से पहली झलक आई सामने, आलीशान सजावट के साथ दिखा कुछ ऐसा जिससे लगेगा डर

Bigg Boss 17 House First Look: बिग बॉस 17 के घर से पहली झलक आई सामने, आलीशान सजावट के साथ दिखा कुछ ऐसा जिससे लगेगा डर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 3, 2023, 12:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 House First Look, दिल्ली: टीवी पर आने वाला मॉस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस जल्द ही अपने 17वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है हर सीजन के तरह इस बार भी सलमान को शो होस्ट करते देखा जाएगा। वहीं बता दें कि यह शो 15 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजें और शनिवार-रविवार रात 9 बजें दिखाया जाएगा। हर साल कि तरह इस साल भी फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ऐसे में फैंस कि एक्साइटमेंट को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स भी लगातार फैंस के लिए शो से जोड़ी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर कर फैंस को खुश करते ही रहते है। इस ही बीत एक और नया वीडियो शो को लेकर सामने आया है।

‘बिग बॉस 17’ के घर की पहली झलक आई सामने

बिग बॉस 17 कि धूम के बीच सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के अदंर बिग बॉस के घर की झलक को देखा जा सकता है। इसमें देखा गया कि कई लोग मिलकर घर को तैयार कर रहें है। जिसको देखने के बाद यह कहना सही होगा कि इस बार बिग बॉस का घर और भी आलीशान थीम के साथ तैयार किया जा रहा है।

कपल वर्सेज सिंगल होगा शो का थीम

शो के थीम के बारें में बताए तो इस साल शो के थीम को कपल वर्सेज सिंगल का रखा गया है। वहीं अब तक की मिली जानकारी के हैसाब से इस सीजन में मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हिस्सा बनने वाले है। इनके अलावा मुनव्वर फारुख, शीजान कान, अरमान मलिक, ईशा मालवीय और मिस्टर फैजू भी शो में शामिल हो सकते है। लेकिन अभी तक शो में आने वाले सदस्यों की कोई भी की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Himanta Biswa Sarma: इस बार भाजपा को क्यों चाहिए 400 के पार? हिमंत बिस्वा सरमा ने किया खुलासा-Indianews
Phalodi Satta Bazar Prediction: इस बार होगा 400 पार या 300 सीटों पर सिमटेगी भाजपा सरकार, जानें क्या कहता है फलोदी सट्टा बाजार-Indianews
CSK VS RR Toss Update: राजस्थन रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों को प्लेइंग-11
IPL 2024, CSK VS RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स का दूसरा विकेट गिरा, जोस बटलर 21 रन बनाकर आउट
CSK vs RR Live Streaming: चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स को हरा प्लेऑफ़ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी RR, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Viral News: 30 पहले हुई थी मौत, अब परिवार वालों को आया वीडियो कॉल, जानें क्या है पूरा मामला-Indianews
ADVERTISEMENT