होम / Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कही ये बात

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 16, 2023, 9:33 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने कन्टेस्टेंट की वजह से सुर्खियां बटोरता ही रहता हैं। यह शो अब सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी हैं। और दर्शक एक्स पर कन्टेस्टेंट्स के बारे में अपनी राय दे रहे हैं। इस सीज़न में हमारे पास दो विवाहित जोड़े हैं जिन्होंने घर में एंट्री की है, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट। हालाँकि, इन जोड़ियों के लिए चीजें असल में अच्छी नहीं हैं। वे लगातार झगड़ रहे हैं और उनका रिश्ता ख़राब दौर से गुज़र रहा है। ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या और नील ने अब मामला सुलझा लिया है लेकिन अंकिता और विक्की गलत रास्ते पर जा रहे हैं ।

दिमाग रूम में पंहुटकर खुश हुए विक्की

(Bigg Boss 17)

बिग बॉस ने हाल ही में कई कन्टेस्टेंट्स के कमरे बदल दिए थे। उन्होंने विक्की जैन को दिमाग रूम में डाल दिया और अंकिता अभी भी दिल हाउस में हैं। अंकिता इस बदलाव से दुखी थीं लेकिन विक्की खुश दिखे और बिग बॉस ने भी अंकिता को बताया कि विक्की बहुत खुश हैं। दिल के कमरे में उसे अकेला छोड़कर खुश होने के कारण अंकिता ने विक्की से लड़ाई भी की थी।

विक्की के डिमाग रूम में होने से अंकिता लोखंडे परेशान

हालाकि विक्की ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि यह बिग बॉस ही थे जिन्होंने कमरा बदला लेकिन वह कहती रहीं कि वह परेशान हैं क्योंकि वह बदलाव से बहुत खुश हैं। अंकिता ने यह भी कहा कि उसने उससे शादी करके गलती की है और उसे यह भूलने के लिए भी कहा कि वे शादीशुदा हैं। उसने उस पर उसका इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया और महसूस किया कि उसके साथ धोखा हुआ है। विक्की ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन असफल रहा। सिर्फ कल ही नहीं, काफी समय से उनके बीच मतभेद देखने को मिल रहे हैं।

अंकिता को यह शो नहीं करना चाहिए था-काम्या पंजाबी

बिग बॉस 7 की कन्टेस्टेंट काम्या पंजाबी ने साझा किया है कि अंकिता को शो नहीं करना चाहिए था। उन्होंने एक्स पर लिखा, “मैं वास्तव में अंकिता को पसंद करती हूं लेकिन आज मुझे लगा कि उसे नहीं आना चाहिए था यह शो, निश्चित रूप से अपने पति के साथ नहीं! मुझे उम्मीद है कि वह खेल को समझ जाएगी, इससे पहले कि उसके लिए बहुत देर हो जाए” विक्की भी। #BB17 @ColorsTV”

बिग बॉस 17 के कन्टेस्टेंट्स

बिगबॉस 17 में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग ढोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, प्रतियोगी के रूप में समर्थ जुरेल, मनस्वी ममगई, सना रईस खान और सोनिया बंसल।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT