होम / Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस का नया प्रोमो हुआ रिलीज, घर की झलक देख हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस का नया प्रोमो हुआ रिलीज, घर की झलक देख हो जाएंगे हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : October 14, 2023, 1:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17 New Promo, दिल्ली: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो बिग बॉस अपने सीजन 17 के साथ फैंस के लिए वापसी कर चुका है। वहीं कल 15 अक्टूबर को फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। वहीं शो के मेकर्स ने फैंस कि एक्साइटमेंट को दोगुना करते हुए एक नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें बिग बॉस के घर की झलक को भी देखा जा सकता है।

मेकर्स ने करवाया बिग बॉस के घर से फैंस को रूबरू

ऑनएयर होने से एक दिन पहले बिग बॉस ने इस नए प्रोमो को शेयर करते हुए मेर्क्स ने बिग बॉस के घर से फैंस को रूबरू कराया है। इसे शेयर करते हुए कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, ‘बिग बॉस के घर में आपका स्वागत है। चलिए प्रवेश करते हैं इस सीजन के आलीशान और शानदार घर में, जहां दिल दिमाग और दम का लगेगा बुफे…’ वहीं वीडियो की मदद से फैंस को घर के हर एक कोने से इंट्रोड्यूस करवाया गया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इस बार बिग बॉस का घर बेहद आलीशान और लैविश होने वाला है।

कपल वर्सेज सिंगल शो का है थीम

इसके साथ ही बता दें कि इस बार सीजन का थीम कपल वर्सेज सिंगल है। खबरों के मुताबिक टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन शो में हिस्सा ले लेने वाले हैं। इनके अलावा मुनव्वर फारुख, शीजान कान, अरमान मलिक, ईशा मालवीय और मिस्टर फैजू भी नजर आ सकते है। हांलाकि, अभी तक शो में आने वाले सदस्यों की कोई भी की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Coronavirus: सिंगापुर के बाद भारत में कोरोना का नया वैरिएंट, 300 से ज्यादा लोग चपेट आए में-Indianews
Weather Update: झुलसाती गर्मी से अभी राहत नहीं, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट-Indianews
Aaj ka Panchang: आज शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशि के जातकों को मिल सकती है नौकरी के क्षेत्र में सफलता, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश और दिल्ली में पीएम मोदी तो दीदी के गढ़ से शाह-नड्डा भरेंगे हुंकार, जानें आज का पूरा शेड्यूल-Indianews
Uttar Pradesh: कार को नुकसान पहुंचाने से नाराज शख्स ने हत्या कर शव नाले में फेंका, 2 आरोपी गिरफ्तार- Indianews
महाआर्यमन सिंधिया के मैनेजर ने की धोखाधड़ी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे हैं MyMandi स्टार्टअप के मालिक- Indianews
ADVERTISEMENT