होम / Bigg Boss 17: सलमान खान ने Munawar Faruqui को लगाई फटकार, मन्नारा चोपड़ा को दिखाया हताश

Bigg Boss 17: सलमान खान ने Munawar Faruqui को लगाई फटकार, मन्नारा चोपड़ा को दिखाया हताश

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 7:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच के रिश्ते में एक मोड़ आ गया है। शो के निर्माताओं द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक आगामी एपिसोड के एक नए प्रोमो में, होस्ट सलमान खान को राष्ट्रीय टेलीविजन पर मन्नारा को “जरूरतमंद और हताश” दिखाने के लिए मुनव्वर को शिक्षित करते हुए देखा गया।

सलमान खान ने कही या बात

प्रोमो में सलमान कहते हैं कि जब मन्नारा को वाइल्ड कार्ड मेंबर ताना मारता है तो मुनव्वर के मुताबिक उन्हें सेंस ऑफ ह्यूमर नहीं रहता। लेकिन जब मन्नारा वही ताना कहे, तो मुनव्वर का सेंस ऑफ ह्यूमर कहां चला जाता है? सलमान फिर कहते हैं कि घर में कई प्रतियोगी बुरी स्थिति के दौरान उनके साथ खड़े थे। लेकिन, यहां जो अलग है वह यह है कि मुनव्वर अंकिता और रिंकू के व्यवहार की ‘सम्मानपूर्वक सराहना’ करता है, उसने कभी भी मन्नारा के साथ ऐसा नहीं किया।

सलमान आगे कहते हैं, “इस लिए मन्नारा नेशनल टेलीविजन पर बहुत ही जरूरतमंद और हताश लग रही है, ध्यान आकर्षित करने के लिए (इसकी वजह से मन्नारा जरूरतमंद और ध्यान आकर्षित करने के लिए बेताब दिखता है)। मन्नारा इसका जवाब देते हुए कहती हैं, “समझ में आ गया सर। इसके बाद सलमान मुनव्वर से कहते हैं कि अगर उन्हें मन्नारा से अजीब सी वाइब महसूस होती है, और उसने आप दोनों के बीच एक दीवार खड़ी कर दी है, तो आपको पूछना चाहिए कि वह ऐसा कर रही है या आपकी।

अधिक जानकारी

इससे पहले, आयशा ने अपने रिश्ते के बारे में झूठ बोलने के लिए मुनव्वर फारूकी पर निशाना साधा था, और पूछा था कि क्या वह अपने जीवन में महिलाओं के साथ ‘दो-समय’ कर रहे थे। बाद में, मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका नज़ीला सिताइशी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया, और इंस्टाग्राम लाइव पर टूट गई। उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास दिलाया गया कि मैं उनके जीवन में एकमात्र व्यक्ति हूं, मैं एकमात्र महिला थी जिसके साथ वह प्यार में थे, लेकिन यह सच नहीं था और इसमें कई अन्य लड़कियां शामिल थीं, जिनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT