होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कपल के बीच आई दरार, झगड़ा रुकने का नहीं ले रहा नाम

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में कपल के बीच आई दरार, झगड़ा रुकने का नहीं ले रहा नाम

Simran Singh • LAST UPDATED : November 14, 2023, 7:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: टीवी की पसंदीदा अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इस समय बिग बॉस 17 में अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची है और शो के अंदर कपल के बीच काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ घर में उनके रिश्ते में दरार आती जा रही है। दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिसकी एक झलक लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिली है।

अंकिता और विक्की के बीच बड़ी दूरियां

बता दे की लेटेस्ट प्रोमो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अंकिता और विक्की के बीच काफी दूरियां आ चुकी है। वीडियो में अंकित कहती हुई नजर आ रही है, “क्या हुआ तुझे सुबह से, तू सब के मैटर सॉल्व करवाता है, तुझे नहीं लगता कि तुझे अपने मैटर सॉल्व करने चाहिए” इस पर विक्की कहते हैं, “नहीं कर सकता मैं, अब तू-मैं हार गए” इस पर अंकित कहती है, “नहीं हारा है तू और यह जो तू कर रहा है यह सही कर रहा है”, इस पर फिर विक्की कहते हैं, “मैं जो भी करता हूं वह सब गलत ही होता है”, फिर अंकित कहती है, “ये सही तरीका हैं चीज संभालने का?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद विक्की अंकित की तरफ मुड़कर सारकास्टिक टोन में कहते हैं, “मैं आपकी डिस रिस्पेक्ट करता हूं, मैं रिश्ते को अच्छा नहीं बना सकता। ये सुन अंकिता कहती हैं कि, क्या आप मुझे अपने आपसे डिटेच कर रहे हो। मेरा तुझसे सवाल पूछना तेरे लिए सवाल खड़े कर देता है तो वहां आप गलत हो जाते हैं। इस पर विक्की कहते हैं कि हां मैं गलत हूं, मैं हर चीज में गलत हूं। इसलिए तो मैं बात नहीं कर रहा हूं। आगे विक्की अंकिता को कई बाते भी सुनाते हैं। वे कहते हैं कि तुम सेलिब्रेटी हो…तुम अंकिता लोखंडे हो… तुम अपने पति को यहां लेकर आई हैं। मैं तो कुछ हूं ही नहीं”

विक्की हुए दिमाग के कमरें में शिफ्ट

आखिर में बता दे की विक्की को अब बिग बॉस 17 के शो में दिमाग के कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब देखना होगा कि अंकिता और विक्की अपनी इस प्रॉब्लम को किस तरह से सॉल्व करते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.