होम / Bigg Boss 17: अंकिता की सास पर भड़की टीवी की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की सोच

Bigg Boss 17: अंकिता की सास पर भड़की टीवी की ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की सोच

Simran Singh • LAST UPDATED : January 12, 2024, 6:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 के घर में हाल ही में भी विक्की की मां की एंट्री को दिखाया गया था। शो में उन्होंने अपनी बहू अंकिता लोखंडे से कई सवाल पूछे और उन्हें ताना भी मारा। शो से बाहर निकालने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बेटे विक्की को सपोर्ट किया और अंकिता की तरफ नाराजगी दिखाई, उन्होंने अंकिता के खिलाफ कई सारी बातें खोली। ऐसे में अब अंकिता की दोस्त और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने उन्हें सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ बातें शेयर की है।

विक्की की मां पर भड़की रश्मि

रश्मि टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है। उन्होंने कई टीवी शो में काम करके पापुलैरिटी हासिल की है। इसके साथ ही वह अंकिता लोखंडे की काफी अच्छी दोस्त भी है। वहीं शो में विक्की की मां के अंदाज को देखने के बाद उन्हें अच्छा नहीं लगा साथ ही उनके इंटरव्यू का वीडियो अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर करते हुए।

Rashami desai Instagram story
Rashami desai Instagram story

अपने दोस्त के सपोर्ट में रश्मि ने लिखा, “सॉरी आंटी, लेकिन अंकिता कभी ये शो नहीं करना चाहती थी… उसने किया सिर्फ अपने प्यार विक्की के लिए और खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब है आंटी? दोनों ने लव मैरिज की है और उससे पहले वो सड़क पर नहीं थी… वो अंकिता लोखंडे है… भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए… लड़की हमारी भी खरा सोना है… सब की अपनी लड़ाई होती है… पर आप नहीं चाहती इनकी शादी टिके? हर पति-पत्नी में झगड़े होते हैं और शो भी मुश्किल है… 2 दिन में आपके ये हाल हैं… 4 महीने निकालेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी… आप की इज्जत करती हूं… हमेशा करूंगी… पर यहां आप गलत हैं” Bigg Boss 17

अंकिता को लेकर की थी विक्की की मां ने टिप्पणी

इसके साथ ही यह भी जानना काफी दिलचस्प बनता है कि विक्की जैन की मां ने ऐसा क्या कहा कि उनपर लोगों का गुस्सा एक बार फिर से फूट पड़ा। तो बता दे की विक्की की मां ने अंकिता के लिए कहा, “वह लड़की अच्छी है लेकिन अच्छाई अभी दिख नहीं रही है। अंकिता से शादी विक्की ने की है। हम सपोर्ट में नहीं थे और विक्की ने की है शादी तो निभाए। हमें कुछ लेना-देना नहीं है। अंकिता शो में पति को लात मार रही है। यह अच्छा थोड़ी लगता है”

इसके साथ ही बता दे की शो के दौरान उन्होंने अंकिता से यही सवाल किया था साथ ही उन्होंने कहा था कि जब अंकित ने विक्की को पैर मारा था। तो विक्की के पापा ने अंकिता की मम्मी को कॉल किया था और पूछा था कि क्या वह भी अपने पति को ऐसे ही मरती थी। अपनी सास के मुंह से ऐसी बातें सुनकर अंकिता काफी इमोशनल हो जाती है। उन्होंने यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती”

अपनी इंटरव्यू में आगे विक्की की मां कहती है। विक्की हमारा हीरा है। उसके पास लड़कियों की कमी नहीं थी। आम लड़की विक्की को यहां नहीं पहुंचा सकती थी। अंकिता ने यह करके दिखाया है। हीरोइन को पाना है तो मेहनत तो करनी पड़ती है। सरलता से तो आ नहीं जाती। इन्वेस्टमेंट तो बहुत करना पड़ता है। बहुत पैसे भी कमाना पड़ता है तब नखरे पूरे होते हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT