होम / Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल के डांस देख इंप्रेस हुए वरुण धवन, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल के डांस देख इंप्रेस हुए वरुण धवन, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 12:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17, 15 अक्टूबर को धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ था और तब से ही यह शो शहर में खबरों में बना हुआ है। अचानक वाइल्ड कार्ड एंट्री से लेकर चौंकाने वाले सीन तक, दर्शकों ने इस रियलिटी शो में कई चौकाने वाले मोड़ देखें हैं। सलमान खान के होस्ट करने वाला शो बॉलीवुड हस्तियों का भी ध्यान खींचने में भी असफल नहीं रहा है। रितेश देशमुख से लेकर अब वरुण धवन तक, कई सेलेब्स ने बिग बॉस 17 के लिए अपनी राय साझा की हैं।

वरुण धवन ने की समर्थ जुरेल की तारीफ

कुछ ही घंटे पहले, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट में से एक के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नए साल के आने का जश्न मनाते हुए समर्थ जुरेल का एक वीडियो साझा किया और दर्शकों के पसंदीदा चिंटू के लिए एक संदेश लिखा। समर्थ के वीडियो को रीपोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, “2024 में इस्सा ही एनर्जी चाहिए हाहा।”

Varun-Dhawan Instagram story

रितेश देखमुख ने भी की बिग बॉस की तारीफ

बता दें कि कुछ दिन पहले रितेश देशमुख ने भी बिग बॉस 17 एपिसोड की तारीफ की थी क्योंकि सनी आर्या के बेघर होने से कंटेस्टेंट भावुक हो गए थे। अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए रितेश ने ट्वीट किया था, “शानदार एपिसोड #बिगबॉस17 – रोये और रोये…।”

बिग बॉस 17 के बारे में

बिग बॉस 17 दिन-ब-दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है क्योंकि पिछले दो दिनों में तीन चौंकाने वाले एलिमिनेशन हुए हैं। जबकि रिंकू धवन कम वोटों के कारण बाहर हो गए थे, पिछले हफ्ते का वार में दोहरे निकाले जाने वाले कंटेस्टेंट की घोषणा की गई थी। डबल एविक्शन के कारण नील भट्ट को वीकेंड पर ही शो को अलविदा कहना पड़ा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.