होम / Bigg Boss 17: सासू मां को देख विक्की के बदले रंग, पत्नी पर प्यार लुटाते आए नजर

Bigg Boss 17: सासू मां को देख विक्की के बदले रंग, पत्नी पर प्यार लुटाते आए नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : January 9, 2024, 8:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: बिग बॉस 17 हर रोज कुछ ना कुछ नया ड्रामा लेकर आता है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स एकदूसरे से लड़ाई करते देखे जाते हैं। आजकल सबसे ज्यादा लड़ाई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच देखी जा रही है। दोनों की ही शो के अंदर बिल्कुल बनती हुई नजर नहीं आ रही।

वही फैमिली वीक के दौरान घर में अंकिता लोखंडे की मम्मी के आने के बाद कुछ अलग रंगों को देखा गया। मां बेटी के कितने समय बाद मिलने पर दोनों रोने लगी। वही अपनी सासू मां को देखकर विक्की के भी हाव-भाव बदल गए। शो का नया प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें अंकित की मां ने शो में एंट्री ली है और इमोशनल नजर आ रही हैं।

सासू मां को देखकर विक्की का रिएक्शन हुआ वायरल

बिग बॉस के फैमिली वीक में विक्की की सासू मां यानी कि अंकिता लोखंडे की मम्मी शो के अंदर आ चुकी है। सास को विक्की पर खूब प्यार लुटाते हुए देखा गया। वहीं घंटे पहले अंकिता से लड़ाई करते हुए विक्की उन पर प्यार लुटाते नजर आए। Bigg Boss 17

घरवालों से मिली अंकिता की मां

इसके साथ ही बता दे कि अंकिता की मम्मी एक-एक करके सभी घरवालों से भी मिली और अपनी खुशी जाहिर की शो में देखा जाता है कि अंकिता और विक्की हर रोज किसी न किसी बात पर लड़ते हुए नजर आते हैं। वही हाल के एपिसोड मन्नारा के पास जाकर बैठने की बात पर भी उन दोनों के बीच बहस हुई थी। Bigg Boss 17

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.