होम / Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में क्या होने वाला है खास, घर, गेम, कंटेस्टेंट्स, प्लेन सब का हुआ खुलासा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में क्या होने वाला है खास, घर, गेम, कंटेस्टेंट्स, प्लेन सब का हुआ खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : October 12, 2023, 7:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss 17, दिल्ली: ऐसे तो बॉलीवुड की कई बड़े एक्टर्स एक्टिंग करने के साथ टीवी शोज को भी होस्ट करते हैं लेकिन जितना पॉपुलर सलमान खान का शो बिग बॉस है। उतना पॉपुलर अभी तक कोई और शो नहीं हो पाया है। वही यह भी कहा जाता है कि बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो है। ऐसे में इस साल फिर से सलमान अपने शो के साथ वापस आ रहे हैं। बिग बॉस 17 इस साल 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

प्रोमो वीडियो देख फैंस हुए थे एक्साइड

(Bigg Boss 17)

बता दे कि जब मेर्क्स ने बिग बॉस 17 का प्रोमो वीडियो रिलीज किया था। उसे दौरान फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे। क्योंकि उनको सलमान खान तीन अलग-अलग किरदार में देखने को मिले थे। ऐसे में अब सलमान खान जो शो को होस्ट करते हैं। वह शो के अंदर कई अलग-अलग तरह के लुक्स लेने वाले हैं या फिर यह सिर्फ एक प्रमोशनल वीडियो ही था। यह सवाल भी लोगों के मन में आ रहा है, लेकिन एक बात तो साफ है कि बिग बॉस के इस बार तीन अलग अवतार होने वाले हैं।

बिग बॉस में क्या होने वाला है नया?

बिग बॉस में अब तक जितने भी प्रोमो वीडियो को रिलीज किया है। उसे देख पता चलता है कि इस बार शो कई अलग तरह के नई चीजों को अपनाया गया है। इस बार बिग बॉस का थीम “दिल, दिमाग और दम” को रखा गया है और यही तीनों बिग बॉस के अलग अवतार भी है। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि इस बार शो में कपल वर्सेस सिंगल्स को दिखाया जाएगा।

अब तक बिग बॉस के इतिहास में कई कंटेस्टेंट्स आए और गए लेकिन ऐसा पहली बार होने वाला है कि इस शो में कपल की एंट्री होगी और कुछ सिंगल कंटेस्टेंट्स को भी देखा जाएगा। जिनके बीच गेम होगा वही बताया जा रहा है कि घर के अंदर सिंगल वर्सेस सिंगल नहीं बल्कि सिंगल वर्सेस कपल की ही मतभेद को दिखाया जाएगा।

गेम के होंगे कई रूप

प्रोमो वीडियो रिलीज होने के दौरान सलमान खान कहते नजर आते हैं कि इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट से इश्क का इम्तिहान लिया जाएगा। ऐसे में अब शो में कपल की एंट्री होने जा रही है तो सलमान कि इन बातों से लगता है कि बिग बॉस उनसे प्यार की परीक्षा भी लेगें।

हर साल आने वाले सीजन में देखा जाता है कि कंटेस्टेंट्स के लिए ज्यादातर चीज सेम ही होती हैं, लेकिन इस बार लगता है कि गेम को पूरी तरीके से पलट दिया गया है। जिससे फैंस और रोमांचक महसूस कर सके क्योंकि एक प्रोमो में बताया गया था कि इस बार यह गेम सबके लिए सेम नहीं होने वाला। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस इस शो को और भी ज्यादा मनोरंजित कैसे बनाते हैं।

वही कहा तो यह भी जा रहा है कि इस पर कंटेस्टेंट्स के रहने के लिए घर एक जैसे तैयार नहीं है, बल्कि कंटेस्टेंट्स के लिए दो सेक्शंस को बना दिया गया है। पहले लग्जरियस सेक्शंस होने वाला है। तो दूसरा नॉर्मल ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किसको कौन सा सेक्शंस दिया जाता है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT