होम / कंगना रनौत के शो lock upp season 2 को होस्ट करेंगें 'बिग बॉस OTT 2' फेम अभिषेक मल्हन, खुद 'फुकरा इंसान' ने बताया सच!

कंगना रनौत के शो lock upp season 2 को होस्ट करेंगें 'बिग बॉस OTT 2' फेम अभिषेक मल्हन, खुद 'फुकरा इंसान' ने बताया सच!

Babli • LAST UPDATED : September 6, 2023, 11:11 am IST
ADVERTISEMENT
कंगना रनौत के शो lock upp season 2 को होस्ट करेंगें 'बिग बॉस OTT 2' फेम अभिषेक मल्हन,  खुद 'फुकरा इंसान' ने बताया सच!

Abhishek Malhan
YouTuber

India News (इंडिया न्यूज़), Lock Upp 2 दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ फेम ‘अभिषेक मल्हन’ उफ ‘फुकरा इंसान’ जल्द ही रियलिटी शो ‘लॉकअप सीजन 2’ को होस्ट करते नजर आ सकते हैं। बता दे कि अभिषेक मल्हन एक फेमस यूट्यूबर है। और हाल ही में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आए थे। जिनकी टक्कर व्हाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ‘एलविश यादव’ से हुई थी। और अभिषेक हार गए थे। इसके बाद सभी अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए थे। और हाल ही में अब अभिषेक का नया गाना जुदाईयां भी जिया शंकर के साथ रिलीज होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABHISHEK MALHAN (@fukra_insaan)

वीडियो में किया अभिषेक ने खुलासा

अभिषेक मल्हन इस समय सफलता की बुलंदीयों पर है। हाल ही में अपनी मां के यूट्यूब चैनल से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कुछ अफवाहो पर रिएक्ट किया है। जिसमें कहा जा रहा था कि अभिषेक मल्हन जल्द ही ‘लॉकअप सीजन 2’ को होस्ट करेंगे। इस वीडियो में उन्होंने कहा ‘रिएलिटी टीवी शो होस्ट करने का ऑफर आया है। इसके बाद वह अपनी मम्मी से कहतो हैं, क्या आपको लगता है कि मैं होस्ट कर सकता हूं? इस दौरान अभिषेक की मां डिंपल मल्हान कॉन्फिडेंस में कहती हैं, बहुत बढ़िया कर सकता है, वीडियो इतने अच्छे बनाता है, इतने कॉन्फिडेंस है तो क्यों नहीं ! उसके बाद अभिषेक कहते हैं मैं वही सोच रहा हूं, की लाइफ में हमेशा जब मैने वीडियो बनाई है, तो उसमें होस्टिंग ही तो करनी है, तो होस्टिंग ऐसा है कि मैं कर सकता हूं। उसके आगे अभिषेक कहते हैं, कि उन लोगों ने कहा कि जब उन लोगों ने मुझे बिग बॉस में देखा तो उन्हें लगा कि मेरी पर्सनालिटी डोमिनेटिंग है। और मैं लोगों को कंट्रोल कर सकता हूं। बहुत सारी चीजे़ बोली अब मैं यहां पर अपनी बढ़ाई क्या ही करु तो उन्होंने मुझसे बोला कि आप होस्ट करो’।

लेकिन ये ‘लॉक अप सीजन 2’ नहीं है! – अभिषेक

वीडियो जारी रखते हुए अभिषेक मल्हन कहते हैं। ‘और बहुत लोगों को ना ऐसे जैसे ही मैं ट्विटर का पोल डाल तो लोग पूछने लगे की लॉकअप का ऑफर आया ? तो मैं बता दूं कि लॉकअप तो अभी हो भी रहा है या नहीं हो रहा, अभी कोई कन्फेशन नहीं है। तो लॉकअप की होस्टिंग का ऑफर मुझे नहीं आया। मुझे एक ऐसा शो का ऑफर आया है, जिसका इंडिया में उनका पोस्ट सीजन आने वाला है। एक अलग ही कांसेप्ट है, और मैं खुलासा नहीं कर सकता हूं। लेकिन अगर कमर्शियल मैच होते और लगता है कि करना चाहिए। क्योंकि अभी देखो मेरा मन बन सकता है, तो मैं जरुर करूंगा’ ।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT