होम / Bipasha Basu और Karan Singh Grover शादी की सालगिरह पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, देखें

Bipasha Basu और Karan Singh Grover शादी की सालगिरह पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, देखें

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 28, 2024, 9:17 pm IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Bipasha Basu And Karan Singh Grover’s Wedding Anniversary Posts: बिपाशा बसु की हाल में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। अभिनेत्री ने अपने पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। ये तस्वीरें अभिनेत्री आरती सिंह की शादी की रात ली गई थीं। तस्वीरों में करण अपनी जिंदगी के प्यार को प्यार से निहारते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में बिपाशा ने लिखा, “मेरा सबकुछ. उस दिन से 8 साल हो गए जब हम आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बने। समय बहुत तेजी से बीत गया। हर दिन मुझे और अधिक प्यार करने के लिए धन्यवाद।”

आरती सिंह ने किया कमेंट 

बिपाशा बसु की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आरती सिंह ने लाल दिल और दिल वाली आंखों वाले चेहरे वाले इमोजी साझा किए। उद्यमी रोहिणी अय्यर ने लिखा, “अभी भी कल जैसा महसूस होता है। आप दोनों को प्यार।” अभिनेत्री ऐलेना टुटेजा ने उन्हें “हैप्पी एनिवर्सरी” की शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

करण सिंह ग्रोवर ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीरें

करण सिंह ग्रोवर ने भी अपनी पत्नी को शुभकामनाएं देने के लिए मनमोहक तस्वीर पोस्ट की। अपनी शुभकामना में अभिनेता ने लिखा, “आधिकारिक सालगिरह मुबारक हो मंकी! मेरा होने के लिए धन्यवाद। आप जिस तरह से मुझे प्यार करते हैं उसके लिए धन्यवाद। ऐसा लगता है जैसे हम कल मिले थे और साथ ही ऐसा महसूस होता है कि हम एक साथ हैं।” पूरी जिंदगी… हमारी पूरी जिंदगी। दिल में प्यार जगाने वाले इस निरंतर अनुभव के लिए धन्यवाद, मैं आपसे प्यार करता हूं बिपाशा बसु।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

2016 में हुई थी शादी

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अप्रैल 2016 में शादी की। इस जोड़े ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर का स्वागत किया। उनकी बेटी के दिल में दो छेद थे और उसे ओपन हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर आखिरी बार फाइटर में नजर आए थे। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन थे। इस बीच, बिपाशा बसु आखिरी बार 2020 की सीरीज़ डेंजरस में दिखाई दीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT