होम / Jannat Zubair Birthday: किसी बड़े सुपरस्टार जैसी है जन्नत ज़ुबैर कि Nett Worth, एक पोस्ट के लिए मिलते हैं लाखों रूपये

Jannat Zubair Birthday: किसी बड़े सुपरस्टार जैसी है जन्नत ज़ुबैर कि Nett Worth, एक पोस्ट के लिए मिलते हैं लाखों रूपये

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 30, 2023, 1:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jannat Zubair Birthday: सोशल मीडिया क्वीन और लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। जन्नत अब 22 साल की हो गई हैं। जन्नत जुबैर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर आज की स्टोरी में हम उनके फैंस को बताएंगे कि जन्नत जुबैर की उपलब्धियां किसी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर सिर्फ एक पोस्ट के लिए सैकड़ों रुपये कमाती हैं।

किसी बड़े सुपरस्टार जितनी जन्नत कि नेट वर्थ 

जन्नत जुबैर के फैन बहुत ज्यादा हैं, उनका करियर बहुत ही कम उम्र में शुरू हो गया था। इसने सोशल मीडिया जगत में भी मजबूत पकड़ बना ली है। सोशल मीडिया स्टार बनने के अलावा, उन्होंने टेलीविजन पर भी अपना नाम बनाया है। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की बात करें तो जन्नत के 46 मिलियन फॉलोअर्स हैं और अन्य प्लेटफॉर्म पर लाखों फॉलोअर्स हैं। फुलवा के बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया।

9 साल की उम्र से काम कर रहीं हैं जन्नत

जन्नत ने 9 साल की उम्र में मेडिकल दिल मिल गए में अभिनय किया था। हालांकि इसमें उनका रोल केवल एक एपिसोड में था, इसके बाद वह कई शो में भी नजर आईं। एक रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत जुबैर सिर्फ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके 1.50 लाख रुपये तक कमा लेती हैं। वहीं, 22 साल की इस एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 25 करोड़ रुपये है। बताया जाता है कि जन्नत जुबैर हर महीने 25 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई करती हैं। एक्ट्रेस अभी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसकी बदौलत उनके प्रशंसक हमेशा संपर्क में रहते हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर जन्नत ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं फैंस उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Indian Idol: इस साल इंडियन आइडल जज करेंगी मेलोडी क्वीन Shreya Ghoshal, जल्द शुरू होगा सीजन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.