होम / BMCM: टाइगर के ट्रेनर बने अक्षय, वीडियो में इस तरह से मस्ती करते नजर आए सितारे

BMCM: टाइगर के ट्रेनर बने अक्षय, वीडियो में इस तरह से मस्ती करते नजर आए सितारे

Simran Singh • LAST UPDATED : January 27, 2024, 7:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), BMCM, दिल्ली: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जलेद ही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के एक साथ नजर आने वाले है। वहीं फिल्म के टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिससे इस एक्शन से भरपूर फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है। फैंस ने टीज़र की तारीफ के साथ वर्चुअल स्पेस को भी काफी अच्छा बताया है।

वहीं एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म के सितारे लगातार फैंस को सेट की वीडियो और तस्वीरों को शेयर कर रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर टाइगर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें अक्षय टाइगर को ट्रेनर के तौर पर काम सीखा रहे है।

टाइगर के ट्रेनर बने अक्षय

इंडस्ट्री के फिटनेस पावरहाउस कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार ने हाल ही में फैंस के लिए एक दिलचस्प इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है। एड्रेनालाईन से भरे इस गेम में, टाइगर एक गेंद को पकड़ने के लिए सभी को चुनौती दें रहे है। जिसमें वह छलांग लगाते है। वीडियो में अक्षय एक कट्टर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही बता दें टाइगर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “खिलाड़ी अक्षय कुमार बागी का परीक्षण/प्रशिक्षण कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

फैंस ने किए कमेंट

वीडियो ने फ्लाइंग जट एक्टर के फैंस काफी हैरान हो रहे है, ऐसे में वह कई तरह के कमेंट भी कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अगर आप क्रिकेटर होते तो दुनिया के सबसे अच्छे फील्डर्स में से एक होते।’ एक अन्य ने फैन ने लिखा, “टाइगर सबसे प्रेरणादायक हीरो है,” जबकि एक अन्य ने आश्चर्यचकित होकर कहा, “सुपर स्टफ… छोटे मिया कुछ भी कहीं भी पकड़ सकते हैं… सुपर भाई।” ओक और फैन ने खुशी जताते हुए लिखा, “किलिन इट टिग्गी।”

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में सब कुछ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी के अलावा, बड़े मियां छोटे मियां के स्टार कलाकारों में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय शामिल हैं।

इसके साथ ही डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्टिंड, जिन्होंने आदित्य बसु के साथ फिल्म की कहानी लिखी है। आखिर में बता दें कि फिल्म अप्रैल में ईद के दौरान रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT