होम / Bobby Deol: फैंस के बीच भीड़ में फसे बॉबी देओल, मुस्कुराते नजर आए एक्टर

Bobby Deol: फैंस के बीच भीड़ में फसे बॉबी देओल, मुस्कुराते नजर आए एक्टर

Babli • LAST UPDATED : January 5, 2024, 2:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल को अपार लोकप्रियता हासिल है और इसका नजारा उन्हें हाल ही में तब मिला जब वह बिना सुरक्षा के घर से बाहर निकले। वह मुंबई एयरपोर्ट पर थे जब फैंस की भारी भीड़ ने उन्हें फोटो के लिए घेर लिया। भीड़ में फसने के बावजूद भी वह शांत और धैर्यपूर्वक सभी के साथ फोटो खिंचाते रहे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। और लोग उन्हें ‘विनम्र’ कह रहे है।

बिना सुरक्षा के बाहर निकले बॉबी देओल

पैपराजी ने एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया हैं जिसमें बॉबी अपने ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर स्लीवलेस हुडी, जींस और काली टोपी में कूल लग रहे थे। एक्टर को भीड़ से दूर जाने के लिए संघर्ष करते देखा गया क्योंकि कई फैंस ने उन्हें घेर लिया था। उन्होंन अपने फैंस के साथ तस्वीरें भी खीचवाई। बीच में सेल्फी के लिए रुकने के बाद वह बाहर निकले और किसी तरह अपनी कार तक पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने किया रिएक्ट

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कई लोगों ने बॉबी और उनके धैर्य की सराहना की है। उनमें से एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “कुछ लोग ऐसे फैंस के लिए भुगतान करते हैं… यह वास्तविक है।” “भगवान को अब z सुरक्षा की आवश्यकता है,” दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा “उनकी वापसी असाधारण है; मैंने कभी किसी का ऐसा रिबाउंड नहीं देखा।”

एनिमल में बॉबी देओल

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बॉबी इस वक्त सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में उन्होंने मुख्य प्रतिपक्षी अबरार हक का किरदार निभाया था। फिल्म में वे रणबीर कपूर के साथ उलझते नजर आ रहे हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए हुए है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.