होम / बॉबी देओल ने भाई Sunny Deol को बताया रियल लाइफ सुपरमैन, सक्सेस पर बात करते हुए एक्टर के छलक पड़े आंसू -Indianews

बॉबी देओल ने भाई Sunny Deol को बताया रियल लाइफ सुपरमैन, सक्सेस पर बात करते हुए एक्टर के छलक पड़े आंसू -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 2:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Great Indian Kapil Show, Bobby Deol and Sunny Deol: फेमस कॉमिडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में देओल बंधु धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो में सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की एंट्री के प्रोमो ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। प्रोमो में सनी को अपनी हालिया सफलताओं के बारे में बात करते हुए बेहद भावुक होते देखा जा सकता है।

अपनी सक्सेस के बारे में बात करके इमोशनल हुए सनी देओल

आपको बता दें कि सामने आए नए प्रोमो में सनी देओल अपनी सक्सेस के बारे में बात करते हुए इमोशनल नजर आए। वह यह स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहें हैं कि वह इस तरह की प्रसिद्धि देखने के लिए बहुत मेहनत कर रहें हैं और हमेशा सोचते हैं कि वह कहां गलत हैं। अप्रत्यक्ष रूप से सफलता का श्रेय अपने घर की लक्ष्मी दृश्य आचार्य को देते हुए, सनी कहते हैं कि यह उनके बेटे करण देओल को मिलने और बंधने के बाद हुआ है।

Priyanka Chopra ने आज का शूटिंग शेड्यूल किया शेयर, बेटी मालती को मां के पास छोड़ सेट पर लौटीं एक्ट्रेस -Indianews – India News

सनी ने कहा, “चीजें काफी बदल गईं, पहले गदर और फिर एनिमल, 1960 से हम काम कर रहे हैं और वर्षों से हम इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। फिर मेरे बेटे की शादी के बाद, गदर 2 आई और फिर एनिमल, हम ऐसे थे जैसे भगवान कहां था से आया।” सनी और बॉबी दोनों की आंखों में आंसू थे और दर्शकों ने उनके लिए खूब तालियां बजाईं। बॉबी देओल को बाद में अपने भाई को असल जिंदगी का सुपरमैन कहते हुए देखा गया, जहां वह कहते हैं कि अगर कोई असल में सुपरमैन जैसा मजबूत है, तो ‘भैया है’, वहीं सनी खुद को बाहुबली कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Shah Rukh Khan ने Rishabh Pant की बेटे आर्यन से की तुलना, कार दुर्घटना के बाद क्रिकेटर की वापसी पर जताई खुशी -Indianews – India News

सनी ने अपने पिता धर्मेंद्र संग हुई मजेदार नोकझोंक पर कही ये बात

इसके आगे प्रोमो में, आप सनी को अपने पिता के बारे में अज्ञात तथ्यों का खुलासा करते हुए देख सकते हैं, जहां वह कहते हैं कि कैसे वो हमेशा उन्हें एक दोस्त के रूप में व्यवहार करने के लिए कहते हैं। लेकिन जब वह उन्हें एक दोस्त के रूप में कुछ बताते हैं तो वह अपने पिता में बदल जाते हैं, यह छोटा सा सनी द्वारा साझा किया गया किस्सा सभी को हंसने पर मजबूर कर देता है और कैसे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024: ब्लूज़ और सिल्वर ड्रेस में दिखी Aishwarya Rai Bachchan, ईवा लोंगोरिया संग दिए पोज -Indianews
Summer Vacation Tips: गर्मियों में वेकेशन पर जाते समय अपने बैग में जरूर रखें ये सामान, देखें लिस्ट -Indianews
Air India: 150 से ज्यादा यात्रियों वाले एयर इंडिया विमान में लगी आग, दिल्ली में कराई गई लैंडिंग-Indianews
Nail Care Tips: अपने हाथों के नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इन टिप्स की मदद से करें नेल्स केयर -Indianews
Kanhaiya Kumar: चुनाव प्रचार के दौरान हमला कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमला, AAP पार्षद से भी बदसलूकी-Indianews
Char Dham Yatra 2024: चार धाम यात्रा में भारी भीड़ और बदइंतज़ामी का क़सूरवार कौन है? जानें जनता की राय-Indianews
रणबीर कपूर की Ramayana का बदला जाएगा टाइटल! मेकर्स ने इस वजह से उठाया यह बड़ा कदम -Indianews
ADVERTISEMENT