होम / सामने आई बॉबी देओल की शादी की तस्वीरें, पत्नी तान्या देओल की खुबसूरती को देख फैंस के उड़े होश, मिले हज़ारो लाइक्स !- India News

सामने आई बॉबी देओल की शादी की तस्वीरें, पत्नी तान्या देओल की खुबसूरती को देख फैंस के उड़े होश, मिले हज़ारो लाइक्स !- India News

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 5, 2024, 9:47 pm IST
ADVERTISEMENT
सामने आई बॉबी देओल की शादी की तस्वीरें, पत्नी तान्या देओल की खुबसूरती को देख फैंस के उड़े होश, मिले हज़ारो लाइक्स !- India News

India News (इंडिया न्यूज़), Bobby Deol’s Wedding Pictures Out इन दिनों लॉर्ड बॉबी के नाम से अपनी एक अलग पहचान बना रहे बॉबी देओल को फैंस का भर-भर के प्यार मिल रहा हैं। फेमस वेबसेरीज़ ‘आश्रम’ से अपना धमाकेदार कमबैक करने वाले बॉबी आज हर एक के दिल पर छाये हुए हैं। फैंस को बॉबी की एक्टिंग स्किल्स डे बाय डे काफी पसंद आ रही हैं। तो वही एक्टर की शादी को 27 साल पूरे हुए जिसकी ख़ुशी में बॉबी ने अपनी वाइफ तान्या देओल के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया जिसे देख फैंस शॉक्ड रह गए।

Bobby Deol's Wedding Pictures Out

भले ही दोनों की शादी को आज 25 साल पूरे हो गए हों लेकिन आज भी ये कपल किसी नए नवेले जोड़े से कम नहीं लगता और इस बात को यकीं में बदलती हैं इनकी ये पोस्ट जिसमें एक तरह बॉबी जितने स्मार्ट लग रहे हैं तो वही दूसरी और उनकी वाइफ तान्या बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। और हम ही क्या इन तस्वीरों को देखकर तो आप भी यही कहेंगे की वाह नजर ना लगे इस खूबसूरत जोड़े को।

सलमान को टक्कर देने पर ट्रोल हुए अनिल कपूर, फैंस बोले- अपने मुंह मिया मिट्ठू बन रहे हैं…..!- India News

पोस्ट में लिखा ये स्पेशल नॉट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आज जहाँ बॉबी हर एक के दिल पर छाये हुए हैं तो वही एक दौर ऐसा भी था जब बॉबी के पास फिल्म इंडस्ट्री में कोई काम ही नहीं बचा था जिसकी वजह से वह काफी तनाव में भी आ गए थे। तब उनकी पत्नी ने एक सपोर्ट सिस्टम की तरह उनका हर कदम पर साथ निभाया था। उस दौर में जब बॉलीवुड स्टार्स की शादियां लंबे समय तक नहीं चल पाती थी, तब बॉबी और तान्या की शादी को 25 साल पूरे हो चुके हैं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग में आज भी कोई कमी नहीं आई है जो आज की युवा पीढ़ी के लिए वाकई एक इंस्पिरेशन हैं।

विश्व पर्यावरण दिवस पर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फैंस से स्पेशल अपील, बोले- आइए हम सब…!- India News

सफ़ेद शेरवानी और गुलाबी जोड़े में दिखे बेहद खूबसूरत

Bobby Deol's Wedding Pictures Out

बता दे कि, सोशल मीडिया पर बॉबी देओल और तान्या देओल की शादी का एक वीडियो जमकर वायरल होता नज़र आ रहा है। जिस वीडियो में जो तस्वीर सामने आ रही है वह दोनों के शादी की है जिसमें गुलाबी जोड़े में उनकी पत्नी तान्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, बॉबी देओल सफेद रंग की शेरवानी में बहुत डैशिंग दिखाई दे रहे हैं।

Lok Sabha Results: NDA-INDIA ब्लॉक के अलावा 17 उम्मीदवारों ने जीता चुनाव, जानें कौन-कौन लिस्ट में शामिल -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT