होम / Bollywood 90s Actress: एक छत के नीचे दिखीं 90s की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

Bollywood 90s Actress: एक छत के नीचे दिखीं 90s की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

Babli • LAST UPDATED : December 11, 2023, 11:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Bollywood 90s Actress: सोनाली बेंद्रे, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी हाल ही में स्वदेस एक्ट्रेस गायत्री जोशी के नए घर में एक साथ आईं और ऐसा लग रहा है कि महिलाओं ने एक बेहद मजेदार शाम का आनंद लिया। बॉलीवुड सितारों को कुछ खास मौकों पर एक साथ देखना हमेशा आनंददायक होता है, और फैंस की खुशी के लिए, रवीना टंडन ने अपनी गर्ल्स नाइट की कुछ प्यारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं।

शिल्पा -रवीना-सोनाली-गायत्री की मस्ती भरी शाम

सोमवार की सुबह, रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछली शाम की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों को देखकर यह बिल्कुल साफ है कि महिलाओं ने एक साथ अच्छा समय बिताया हैं। पहली तस्वीर में रवीना गायत्री जोशी के साथ सेल्फी के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। अगले में रवीना, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे और गायत्री जोशी छत पर एक साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “एक मज़ेदार शाम! #दोस्तपरिवार जैसा। रवीना टंडन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, एक खूबसूरत घर, गर्मजोशी, प्यार, हंसी और पुरानी दोस्ती से भरा हुआ… प्यारी शाम के लिए धन्यवाद @gayatrioberoi #vicky।

इस बीच, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा “90 के दशक को वापस लाना। आपके नए घर के लिए @gayatrioberoi को बधाई… क्या मज़ेदार रात है!!! #girlsquad #girlsjustwannahavefun”

एक्ट्रेस के लुक

महिलाएं बेहद स्टाइलिश लग रही थीं, और जहां रवीना टंडन ने काले रंग का प्रिंटेड जंपसूट पहना था, वहीं शिल्पा शेट्टी चीता-प्रिंट ड्रेस में आकर्षक लग रही थीं। सोनाली बेंद्रे ने चॉकलेट ब्राउन पैंट के साथ बेज स्वेटर चुना, इस बीच, गायत्री जोशी बैगी डेनिम के साथ काले स्लीवलेस टॉप में नजर आईं।

तस्वीरों पर फैन्स ने किया रिएक्ट

रवीना टंडन की साझा की गई तस्वीरों पर फैंस ने प्यार बरसाना शुरु कर दिया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “दिवाज़ टुगेदर,” दूसरे ने लिखा, “90 के दशक की डीवाज़।” इस बीच, एक तीसरे ने लिखा, “पुरानी सबसे अच्छी दोस्त रवीना जी,”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.