होम / ओडिशा रेल हादसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया दुख, सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, सोनू सूद जैसे तमाम स्टार्स ने किया ट्वीट

ओडिशा रेल हादसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया दुख, सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, सोनू सूद जैसे तमाम स्टार्स ने किया ट्वीट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 3, 2023, 4:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Stars on Odisha Train Accident, मुंबई: ओडिशा में शुक्रवार, 2 जून को हुए रेल हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। बता दें कि इस हादसे में 250 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है और 900 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। इस ट्रेन हादसे के दिल दहला देने वाले कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। ओडिशा में हुए इस हादसे को लेकर आम से लेकर खास लोग तक दुख व्यक्त कर रहें हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस रेल हादसे पर दुख जताया है। सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, सनी देओल, सोनू सूद, अक्षय कुमार सहित तमाम सितारों ने पीड़ितों के प्रति अपने संवेदना व्यक्त की है।

सलमान खान

आपको बता दें कि इस ट्रेन हादसे में एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जैसे ही दर्दनाक घटना के बारे में जानकारी हुई तो बहुत दुख हुआ। भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस दुख को सहने की ताकत दे।”

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं ओडिशा में भयानक हादसे के पीड़ितों के लिए प्रार्थना कर रही हूं। मैं पीड़ितों के परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के लिए जल्द से जल्द ठीक करने की कामना करती हूं। भगवान सब पर कृपा करें।”

सनी देओल

सनी देओल (Sunny Deol) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ओडिशा के बालासोर में हुए इस दर्दनाक ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ है। इस हादसे में जान गवांने वाले सभी के लोगों के परिवार के प्रति मेरी संवेदना है और मैं भगवान से घायलों के जल्द स्वस्थ होने की की कामना करता हूं।”

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ट्वीट कर लिखा, “ओडिशा में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे के दृश्यों को देखकर दिल टूट गया। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। इस कठिन समय के दौरान प्रभावित परिवारों के प्रति मेरे विचार और संवेदनाएं। ओम शांति।”

जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दुखद रेल हादसे से प्रभावित परिवारों और उनके परिजनों के लिए संवेदना है। इस घटना से प्रभावित सभी लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं। भगवान इस कठिन समय में शक्ति और समर्थन दे।”

अरमान मलिक

सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने भी ट्वीट कर लिखा, “ओडिशा में हुई दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। हमने 300 कीमती जीवन खो दिए और कई और बुरी तरह घायल हो गए। प्रभावितों के सभी परिवारों के लिए प्रार्थना और उपचार।”

निम्रत कौर

एक्ट्रेस निम्रत कौर (Nimrat Kaur) ने भी ट्वीट कर लिखा, “ओडिशा में भयावह ट्रेन त्रासदी के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। दुखी लोगों को इस गंभीर घड़ी में ताकत मिले। प्रार्थना और गहरा दुःख।”

लेटेस्ट खबरें