होम / Bollywood Gossip: मलाइका अरोड़ा पानी में लगाई आग, सामने आई बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें

Bollywood Gossip: मलाइका अरोड़ा पानी में लगाई आग, सामने आई बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 27, 2023, 5:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bollywood Gossip: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा कई फिल्मों में आइटम नंबर देने के साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कई टीवी शोज में जज के तौर पर भी काम किया है। वह इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) और डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) जैसे कई शोज में जज की भूमिका निभा चुकी हैं।

डब्बू रतनानी ने किया फोटोशूट

फैंस भी उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं इसी बीच मलाइका के लेटेस्ट वीडियो को देख फैंस की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। मलाइका ने बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए बोल्ड फोटोशूट कराया है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

47 की उम्र में भी बेहद ग्लैमरस नज़र आती हैं मलाइका अरोड़ा, देखें एक्ट्रेस की फिट एंड हॉट बॉडी |Malaika Arora Hot Pics | Patrika News

 

मलाइका के इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह भीगी हुई हस शीर ड्रेस में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज कैमरा के लिए दिए हैं। इस दौरान का उनका लुक बेहद ही हाॅट नजर आ रहा है। 49 साल की मलाइका ने अपने इस लुक से मानों पानी में आग ही लगा दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन फोटोस के वीडियो पर फैंस कमेंट कर अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में

आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बीते काफी वक्त से वह बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर खबरों में हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें- Bollywood Gossip: सलमान खान को हॉलीवुड से आई लड़की ने शादी के लिए किया प्रपोज, सलमान ने दिया ऐसा जवाब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Katrina Kaif के साथ Priyanka Chopra ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर -Indianews
Dust Particles: सावधान! महामारी से कम नहीं ये धूल भरी आंधियां; जानिए घातक स्वास्थ्य खतरों के बारे में-indianews
इस वजह से भारत में नहीं चला ‘मीटू मूवमेंट’, सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने किया खुलासा-Indianews
महंगी हुई दिल्ली में शूटिंग, राजधानी छोड़ इस शहर में फिल्म बनाने निकले Aamir Khan-Indianews
Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, दिल्ली HC ने 30 मई तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत-Indianews
Lok Sabha Election: घुसपैठियों विवाद के बीच पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा बयान, कहा- मैं हिंदू-मुस्लिम नहीं करूंगा-Indianews
Premature Menopause: समय से पहले जान ले रहा अर्ली मेनोपॉज! रिपोर्ट में बड़ा दावा- indianews
ADVERTISEMENT