होम / Happy Birthday Hansika Motwani: बॉलीवुड, साउथ और टीवी हर जगह चलाया अपना जादू, एक्ट्रेस ने जीते कई अवॉर्ड्स

Happy Birthday Hansika Motwani: बॉलीवुड, साउथ और टीवी हर जगह चलाया अपना जादू, एक्ट्रेस ने जीते कई अवॉर्ड्स

Simran Singh • LAST UPDATED : August 9, 2023, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Hansika Motwani, दिल्लीटीवी और बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नाम कमानें वाली हंसिका मोटवानी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम अपको उनसे जोड़ी कई बातों से रीबरी कराएगें। बता दें की एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी। उनका टीवी शो “शाकालाका बूम बूम” लोगों के बीच का फेमस था। उसके बाद 2007 में वह एक एडल्ट एक्ट्रेस के तौर पर सामने आई और आज के समय में हंसिका बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी है।

कैसे किया फिल्मों में डेब्यू

हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस छोटे पर्दे से कि थी। जिससे उन्होंने काफी फेम कमाया। वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्ट्रेस ने काफी नाम कमाया। बड़े पर्दे पर सबसे पहले उनको फिल्म ‘हवा’ में तब्बू की बेटी के किरदार में देखा गया था। लेकिन उनको असली पहचीन साल 2003 में आई फिल्म ‘कोई मिल गया’ से मिली। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन और प्रिटी जिंटा के साथ नजर आई थी। फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन की जोस्त का किरदर निभाया था।

इसके साथ ही उन्होंने ‘आबरा का डाबरा’, ‘जागो’ और ‘हम कौन हैं’ में भी चाइल्ड एक्ट्रेस की तौर पर काम किया। इसके बाद उन्होंने पुरी जगन्नाध की तेलुगु फिल्म ‘देशमुदुरु’ से साउथ में भी डेब्यू किया था। फिल्म के अदंर उन्होंने वैशाली के किरदार को निभाया था।

टीवी की बात करें तो सीरियल्स ‘शाकालाका बूम-बूम’, ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘सोन परी’, ‘करिश्मा का करिश्मा’ और ‘हम दो हैं न’ में उन्हें देखा गया था।

इन अवॉर्ड्स को जीत नाम किया रोशन

एक्ट्रेस के जीतें हुए अवॉर्ड्स के बारें में बताए तो वह बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड जीत चुकी है। वही एक्ट्रेस ने 60 से ज्यादा फिल्म में काम किया है। इसके साथ ही बता दें की हंसिका मोटवानी ने 4 दिसंबर को सोहेल कथूरिया के साथ राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी।

 

ये भी पढ़े: इलियाना ने शेयर की बेटे की तस्वीर, 1 हफ्ते मां बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT