होम / अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में नाटू नाटू पर थिरकते दिखे बॉलीवुड के खान, देखें वीडियो

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में नाटू नाटू पर थिरकते दिखे बॉलीवुड के खान, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : March 3, 2024, 10:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Gala, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए जामनगर में हो रहे प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा बनने के लिए अपने बेहतरीन आउटफिट में सजे कई बॉलीवुड सेलेब्स के सीन से इंटरनेट भरा हुआ है। 3 दिन का कार्यक्रम के दूसरे दिन, एक संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान कई युवा बॉलीवुड सितारों के साथ मंच पर पहुंचे।

ये भी पढ़े-Kangana Ranaut और बीजेपी में हुआ रिश्ता, बॉलीवुड क्वीन बनेगी चुनावी मैदान का हिस्सा

अनंत-राधिका के संगीत में थिरके खान

बी-टाउन के तीनों खान, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान सालों बाद एक साथ आए और मेहमानों और अपने फैंस का सुखद आश्चर्य के साथ स्वागत किया। तीनों ने मंच पर जाकर अपने कातिलाना और मजेदार प्रदर्शन से धमाल मचा दिया। एक वीडियो में उन्हें फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू पर थिरकते देखा जा सकता है। सलमान के पेटेंट टॉवल डांस से लेकर आमिर के अपनी तो पाठशाला हुक स्टेप तक, उन्होंने हजारों मेहमानों के लिए यह सब किया।

उन्होंने एक साथ शाहरुख खान के साथ पोज़ भी दिया। वहीं कई क्लिप में, शाहरुख को कातिलाना अंदाज में देखा जा सकता है क्योंकि वह ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘पठान’ के अपने गाने ‘झूमे जो पठाण’ पर आगे बढ़ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये भी पढ़े-इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के स्टाइल ने Anant-Radhika के प्री-वेडिंग में लगाई चार चांद, वायरल तस्वीरें

संगीत में बॉलीवुड सितारों ने डांस किया

शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है। समारोह के पहले दिन अंतरराष्ट्रीय सिंगर सनसनी रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया। दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया।

इस कार्यक्रम में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

ये भी पढ़े-मम्मी-पापा बनने वाला कपल Anant-Radhika प्री-वेडिंग में हुआ स्पॉट, बेबी बम पर गई सबकी नजरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT