होम / Boman Irani: बोमन ईरानी की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए ये सितारें, देखें वीडियो

Boman Irani: बोमन ईरानी की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए ये सितारें, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : December 3, 2023, 6:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Boman Irani: बोमन ईरानी की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए ये सितारें, देखें वीडियो

Boman Irani

India News(इंडिया न्यूज़), Boman Irani, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन बोमन ईरानी इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने शनिवार को अपना 64वां जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर उनके इंडस्ट्री के मित्रों की ओर से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिलीं। इसे और भी खास बनाने के लिए, अभिनेता ने अभिषेक बच्चन, फराह खान और कई अपने करीबी दोस्तों के साथ अपना दिन मनाया। इसकी एक झलक फराह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

फराह खान ने दिखाई बोमन ईरानी के जन्मदिन की झलक

कुछ समय पहले, फराह खान ने अपने सोशल मीडिया पर पेरिस में अपने करीबी दोस्त बोमन ईरानी के जन्मदिन समारोह की एक झलक दिखाते हुए एक वीडियो क्लिप साझा कि। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, बोमन को अपने दोस्तों फराह, अभिषेक बच्चन और कोरियोग्राफर श्यामक डावर के साथ अपना जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। ओम शांति ओम के डायरेक्टर ने पोस्ट को एक प्यारे कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन इस तरह से मनाया जाना चाहिए .. उन लोगों के साथ जो आपसे और पारसी लोगों से प्यार करते हैं .. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे @boman_irani आपको हर साल हेंडशोमर मिल रहा है .. @zenobia। ईरानी को खेद है कि मैं विरोध नहीं कर सका.. @बच्चन @शियामकऑफिशियल @कुणालविजयकर @करुना_बडवाल और कैमरापर्सन जोजो .. क्या प्यारी रात है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फैन्स ने किए दिल छू लेने वाले कमेंट्स

पोस्ट साझा होने के तुरंत बाद, बोमन ईरानी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिलने लगीं, जबकि कई फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने से खूद को रोक नहीं पाए। एक फैन ने लिखा, “फ्रेम में मौजूद सभी लोगों को हमेशा खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं” वहीं दुसरे ने लिखा, “आप सब मिलकर एक खूबसूरत परिवार की तरह दिख रहे हैं।” एक तीसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सर, फराह मैडम ने सच कहा, हर गुजरते साल के साथ एक रत्न का मूल्य बढ़ जाता है।”

बोमन ईरानी का वर्क फ्रंट

अभिनेता बोमन ईरानी को मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में उनकी किरदार के लिए पहचाना जाता है। उन्हें आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता सहित कई लोगों के साथ देखा गया था। वह अगली बार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी में नज़र आएंगे जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी होंगे। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT