होम / Boney Kapoor: 'वाइब्स अभी भी वहां हैं', पत्नि की पुरानी यादों को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर

Boney Kapoor: 'वाइब्स अभी भी वहां हैं', पत्नि की पुरानी यादों को याद कर भावुक हुए बोनी कपूर

Babli • LAST UPDATED : October 4, 2023, 5:50 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Boney Kapoor, दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। मॉम और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्मों में उनकी एक्टींग उनका परिचय देने के लिए काफी है। दुर्भाग्य से, अनुभवी अभिनेत्री का 2018 में निधन हो गया और इसके साथ ही, बॉलीवुड ने भी अपना रत्न खो दिया था। हाल ही में, दिवंगत श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने चेन्नई में अपने घर के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने अपने बच्चों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर को घर में कई बार आने के लिए मनाया है। निर्माता ने यह भी बताया कि जब भी वह घर आते हैं तो उन्हें श्रीदेवी की यादें याद आती हैं।

बच्चे चेन्नई जाने के लिए ज्यादा खुश नहीं थे- बोनी कपूर

मीडिया से बातचीत में फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि कैसे श्रीदेवी का चेन्नई घर उनके दिल के करीब है और कैसे उन्होंने जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर को कई बार देखने के लिए घर का नवीनीकरण किया। उन्होंने कहा, “जब श्रीदेवी का निधन हुआ, और उससे एक साल पहले, बच्चे चेन्नई जाने के लिए बहुत उत्सुक नहीं थे, क्योंकि उनके वहां दोस्त नहीं थे और वे मुंबई में बड़े हुए थे।” कैसे हाल तक घर का बहुत अधिक उपयोग नहीं किया जाता था। “केवल लिविंग रूम का उपयोग किया गया था, और हमारे कमरे का युस किया गया था, लेकिन बाकी कमरों में ताला लगा हुआ था। जब कमरे बंद कर दिए जाते हैं तो नमी से वे खराब हो जाते हैं, इसलिए पूरे घर को दोबारा बनाना पड़ता है।”

बोनी कपूर ने श्रीदेवी संग बिताए पलों को किया याद

इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्माता ने बताया कि कैसे उन्हें घर से जुड़ी श्रीदेवी की यादें याद आती हैं। उन्होंने कहा। “मुझे उसके साथ वहां बिताए समय की अच्छी यादें हैं, यहां तक ​​कि शादी से पहले भी, जब मैं उससे प्रेमालाप कर रहा था, मुझे याद है कि मैं कहां बैठकर उसे देखा करता था। वाइब्स अभी भी वहां हैं, ”

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.