होम / Border 2: Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' में इस एक्टर की हुई एंट्री, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Border 2: Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' में इस एक्टर की हुई एंट्री, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 5, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol and Ayushmann Khurrana in Border 2: बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर रह चुकी ‘गदर 2’ (Gadar 2) की ग्रैंड सफलता के बाद अब बी टाउन के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों खबरों में बने हुए है। ‘गदर 2’ के बाद अब सनी देओल ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) को लेकर चर्चा में आ गए हैं। बता दें कि साल 1997 में आई ब्लॉकबस्टर ‘बॉर्डर’ के सीक्वल को लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। अब इससे जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। बताया गया कि इस फिल्म में सनी देओल के अलावा एक और एक्टर की एंट्री हुई है।

‘बॉर्डर 2’ में सनी के अलावा इस एक्टर की हुई एंट्री

एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि ‘बॉर्डर 2’ में एक्टर सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी नजर आने वाले हैं। जी हां, ‘बॉर्डर 2’ के लिए आयुष्मान खुराना का नाम फाइनल हो गया है और उन्होंने फिल्म साइन भी कर दी है। सनी देओल ने अभी तक इस फिल्म को साइन नहीं किया है। वो इस फिल्म को लेकर अभी भी सोच विचार कर रहें हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा और एक्टर्स भी नजर आने वाले हैं।

इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुतबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2024 के सेकेंड हॉफ से शुरू होगी। वहीं बॉर्डर की बात करें तो जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट, तब्बू, समेत कई सितारे मुख्य भूमिका में थे।

बिग बजट पर फिल्म बनाने का प्लान

रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण कुमार और जेपी दत्ता फिल्म को लेकर अनुराग सिंह से बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि अनुराग सिंह केसर जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। मेकर्स बॉर्डर क सीक्वल को बिग बजट वॉर मूवी बनाने की प्लॉनिंग कर रहे हैं, जिसके लिए वह चाहते हैं कि भारत के बेहतरीन से बेहतरीन टेक्नीशियन इस फिल्म से जुड़ें।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.