होम / BTS Suga Goodbye To Fans: बीटीएस के सुगा कर रहें हा आर्मी ज्वाइन, लाइव सेशन में किया फैंस को अलविदा

BTS Suga Goodbye To Fans: बीटीएस के सुगा कर रहें हा आर्मी ज्वाइन, लाइव सेशन में किया फैंस को अलविदा

Simran Singh • LAST UPDATED : September 19, 2023, 2:26 pm IST
ADVERTISEMENT
BTS Suga Goodbye To Fans: बीटीएस के सुगा कर रहें हा आर्मी ज्वाइन, लाइव सेशन में किया फैंस को अलविदा

BTS Suga Goodbye To Fans

India News (इंडिया न्यूज़), BTS Suga Goodbye To Fansदिल्लीपूरी दुनिया में मसहूर बीटीएस बैंड ने अपनी म्यूजिक से सभी को अपना दिवाना बना रखा है। जिस वजह से आज के समय में हर किसी की जुंबा पर बीटीएस बैंड के गाने ही आते है। लेकिन इस बीच फैंस को दुखी करने वाली खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि बीटीएस बैंड के मेमबर सुगा आर्मी ज्वाइन करने वाले है। इसके साथ ही उनकी ज्वाइनिंग की कंफर्म डेट भी आ गई है।

बीटीएस के सुगा ने फैंस को कहा अलविदा

बता दें कि हाल में ही सुगा ने लाइव सेशन के दौरान अपने फैंस को अलविदा कहा है। उन्होंने कहा ‘मैं यह साबित करने के लिए आपके सामने आया हूं कि मैं जिंदा हूं। इसमें रोने की कोई बात नहीं है। पिछले कॉन्सर्ट के बाद दो हफ्तों तक मेरा बॉडी काफी दर्द में रही। इस वजह से मैं लंबे समय तक आराम कर रहा था। इस दौरान मैंने अपने परिवार वालों के साथ भी कुछ समय बिताया। वहीं मैंने बहुत सारा काम भी किया’

देश के लिए करेंगे काम

लाइव लेशन में उन्होंने आगे कहा ‘मैं आर्मी ज्वाइन करने जा रहा हूं। वहां मैं अपना कोर्स पूरा करने के बाद साल 2025 में वापस लौट आऊंगा। मुझे भी इस बात का बहुत बुरा लग रहा है कि मैं अगले दो साल तक आपके लिए कुछ भी नहीं कर पाऊगां। मैंने अपने शो Suchwita के लिए बहुत सारे कंटेंट तैयार किए हैं, जो आपको आने वाले समय में देखने को मिलेगा’ आखिर में गुडबॉय करते हुए सुगा ने अपने फैंस को वादा किया कि वह बहुत जल्दी वापस आएंगे। इसके साथ ही बतै दें कि सुगा 22 सितंबर से मिलिट्री सर्विस शुरु करने वाले है।

साउथ कोरिया का है कल्चर

वहीं बता दें कि साउथ कोरिया में यह एक कल्चर है कि 18 से 28 के उम्र के लड़कों को आर्मी ज्वाइन करना जरूरी होता है। वहीं बीटीएस बॉय ने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। उन्होंने ‘बटरफ्लाई’, ‘बटर’, ‘ओह’, ‘फायर’ ‘स्प्रिंग डे’ जैसे गानों के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT