होम / Cannes Film Festival: अदिति राव हैदरी ने कान्स 2024 में की शिरकत, रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा- Indianews

Cannes Film Festival: अदिति राव हैदरी ने कान्स 2024 में की शिरकत, रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 24, 2024, 12:04 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Cannes Film Festival: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ए-लिस्टर्स की एक सीरीज ने अपने शीर्ष शैली के साथ रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई है। फिल्म फेस्टिवल ने फैशन स्टेटमेंट के लिए भी एक प्रतिष्ठा विकसित की है और अदिति राव हैदरी उस स्थिति पर खरी उतर रही हैं। जहां कई भारतीयों ने इस साल अपना डेब्यू किया, वहीं अदिति राव हैदरी ने एक बार फिर अपने पूरे फैशन के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया।

अभिनेत्री हमेशा एक नया फैशन फ्लेयर लेकर आती है और एक बार फिर, वह सबसे स्टाइलिश दिखती है। कालीन पर चलने के लिए, अभिनेत्री इस मोनोक्रोमैटिक नंबर में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जो सभी सही ग्लैमर विवरणों के साथ आया था। सिलवाया हुआ फिट से लेकर शानदार सिल्हूट तक, उनका गौरव गुप्ता लुक बिल्कुल सही था। वह एक सिग्नेचर मिनिमल ग्लैम के लिए गईं, जिसमें रंगे हुए नग्न होंठ और एक ताज़ा चमक शामिल थी। अदिति पर भरोसा करें कि वह रेड कार्पेट पर ऐसी चमक बिखेरेगी, जैसी किसी और पर नहीं।

Latest and Breaking News on NDTV

अदिति राव हैदरी की जातीय संख्या सभी चीजों में आकर्षक है। भूमिका शर्मा के इस गुलबहार कलीदार जैकेट और शरारा सेट में अदिति अविश्वसनीय लग रही थीं। उनके पहनावे में एक बड़े आकार का काला लंबा जैकेट शामिल था जिसमें पूरी आस्तीन और लाल और गुलाबी पुष्प प्रिंट डिजाइन थे। उन्होंने अपने फिट को पूरा करने के लिए मैचिंग शरारा पैंट और एक ब्लैक ट्यूब टॉप भी जोड़ा।

अहमदाबाद के अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मुंबई लौटे Shah Rukh Khan, पैपराजी से बचने के लिए छाते के नीचे छिपे एक्टर -Indianews

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अभिनेत्री ने एक बार रॉ मैंगो की एक सुंदर पीली साड़ी पहनी थी और साबित कर दिया था कि सादगी किसी भी दिन विजेता होती है। अदिति ने अपने भव्य ड्रेप को स्टाइल किया, जिसमें सरासर सुनहरे डिजाइन थे, एक विषम बोतल हरे ब्लाउज के साथ, जो एक समान प्रकार के सुनहरे काम के साथ आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

अदिति राव हैदरी का मनीष मल्होत्रा ​​का शरारा सेट किसी शाही अलमारी से निकला हुआ लग रहा था। छोटी और भारी कढ़ाई वाली कुर्ती को काले शरारा और जालीदार दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था, जिसके बॉर्डर पर गोटा वर्क किया गया था। अदिति की सहायक वस्तु के रूप में हरे पत्थरों वाले स्टेटमेंट डैंगलर्स की एक जोड़ी पसंद की गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

हम अदिति राव हैदरी कान्स से अपने और भी शानदार फैशन के साथ हमारे मनोरंजन के लिए इंतजार नहीं कर सकते

Laapataa Ladies: ‘लापता लेडीज’ ने ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ को पछाड़ा, किरण राव ने दी प्रतिक्रिया-Indinews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गर्मियों में अंडा खाते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो उठाना पड़ सकता भारी नुकसान- IndiaNews
शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाई Shahrukh Khan की ‘डंकी’, राजकुमार हिरानी को मिला खास निमंत्रण-IndiaNews
नौजवानों को जितना स्टाइलिश लगता हैं Tatoo बनवाना उतना ही पड़ेगा बाद में पछताना, जाने इसके शरीर पर पड़ने वाले जानलेवा प्रभाव–IndiaNews
प्रधानमंत्री मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को भेजीं ईद की शुभकामनाएं
दंगों के बारे में पढ़ाने की जरूरत नहीं.., किताबों में ऐसे दंगो का जिक्र हटने पर बोले NCERT प्रमुख
Father’s Day पर पिता की हैवानियत, मासूम को उतारा मौत के घाट
NCERT ने कक्षा 12 की राजनीति विज्ञान की पाठ्यपुस्तक में किया बदलाव, बाबरी मस्जिद का नाम हटाया-Indianews
ADVERTISEMENT