होम / Carry Minati Net Worth: साल में इतनी कमाई करते है कैरी मिनाटी, एक दिन की इनकम भी कर देगी हैरान

Carry Minati Net Worth: साल में इतनी कमाई करते है कैरी मिनाटी, एक दिन की इनकम भी कर देगी हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : February 14, 2024, 10:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Carry Minati Net Worth, दिल्ली: यूट्यूब पर अक्सर दूसरों की वीडियो को रोस्ट करने वाले कैरी मिनाटी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने करियर में वीडियो बनाते हुए ही बुलंदियां हासिल की है। जिससे कैरी मिनाटी काफी अच्छी कमाई भी करते हैं और करोड़ों फॉलोअर्स को भी कमाते हैं। ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि कैरी मिनाटी की एक महीने की कमाई कितनी है।

ये है यूट्यूब पर सबसे अमीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस में कैरी मिनाटी को सबसे पॉपुलर माना जाता है। यह रिपोर्ट जनवरी 2024 में निकाली गई है। जिसमें पहले नंबर पर कैरी मिनाटी, दूसरे पर भुवन बाम, तीसरे नंबर पर मिस्टर बीस्ट, चौथ पर आशीष चंचलानी और पांचवी पर संदीप महेश्वरी को रखा गया है। कैरी मिनाटी भारत के नंबर वन यूट्यूबर में गिने जाते हैं। जिनकी कमाई जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

कितनी है कैरी मिनाटी की नेटवर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय नगर उर्फ़ कैरी मिनाटी की नेटवर्क साल 2023 में 41 करोड़ की बताई गई थी। वह अपने यूट्यूब चैनल से इस कमाई को अर्चित करते हैं। इसके अलावा वह ऐड फिल्म में भी काम करते हैं। साथ ही में एफिलिएट मार्केटिंग के साथ इन्वेस्टमेंट पर भी विश्वास रखते हैं। साल 2019 में टाइम मैगजीन ने कैरी मिनाटी को नेक्स्ट जेनरेशन लीडर्स की लिस्ट में भी शामिल किया था।

कितनी है कैरी की कमाई

कैरी की कमाई की बात की जाए तो वह 1 महीने में 25 लाख रुपए कमाते हैं। वहीं वह हर महीने में अलग-अलग तरह से कमाई करते हैं। उनकी कमाई का सोर्स उनका यूट्यूब चैनल है अगर बात करें उनकी सालाना इनकम की तो वह 4 करोड़ के आसपास की बनती है। ऐसे में उनके फैंस भी उनकी कमाई से जुड़ी हर एक बात को जानने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं।

1 दिन में करते हैं मोटी कमाई

कौरी विज्ञापन से भी काफी अच्छा कमाते हैं। वह एक विज्ञापन के 5 लाख चार्ज करते हैं। वही किसी भी वेब शो में अपर करने के लिए भी 5 लाख लेते हैं। इंस्टाग्राम पर कैरी 4 लाख के आसपास की कमाई से प्रमोशन करते हैं। खबर यह है कि कैरी हर दिन 80 हजार से 1 लाख कमा लेते हैं। कैरी मिनाटी ने रियल स्टेटस में भी इन्वेस्ट किया है। जिसे उन्होंने मुंबई में एक लग्जरियस फ्लैट खरीदा था।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT