होम / Charu Asopa को नहीं मिल रहा एक भी घर, रोते हुए वीडियो शेयर कर बताई ये बड़ी वजह

Charu Asopa को नहीं मिल रहा एक भी घर, रोते हुए वीडियो शेयर कर बताई ये बड़ी वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 22, 2023, 4:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Charu Asopa: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में दिल खोलकर रोती नजर आ रही हैं। चारू असोपा ने वीडियो में खुलासा किया कि वो हाल ही में घर की तलाश करने के लिए गई थी और उन्हें एक भी घर नहीं दिया गया, क्योंकि वो ‘एकल’ है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हमारे समाज में कोई महिला चाहे जो भी करे, चाहे वह कितना भी करे, वह कभी भी लोगों की सोच को नहीं बदल सकती। आज भी किसी महिला को घर देने से पहले उसके साथ पुरुष का नाम जोड़ा जाता है या नहीं और अगर नहीं दिया जाता है तो उसे उसके घर नहीं दिया जाता।”

चारू असोपा ने वीडियो शेयर कर कही ये बातें

इसके आगे चारू असोपा ने लिखा, “हमारे देश की महिला की हालत देखकर दुख होता है। और घर देने से मना करने वाले ये लोग बाहर जाकर महिला सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं। आज फिर, मुझे 1 सोसाइटी में घर पाने से मना किया गया, क्योंकि मैं एक सिंगल मदर हूं। और बात यह है कि मना करने के लिए केवल 1 महिला थी। यह देश में महिलाओं की स्थिति है, जहां महिलाओं की पूजा की जाती है।”

चारू असोपा के पोस्ट पर दलजीत ने किया रिएक्ट

चारू असोपा के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह बहुत कष्टप्रद है। जब मैंने तलाक लिया, तो मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व महसूस होता है, मेरे मकान मालिक ने जेडॉन के साथ खुली बाहों के साथ मेरा स्वागत किया। वास्तव में कोविड के दौरान, मुझे उनका फोन आया और उन्होंने मेरा किराया कम कर दिया क्योंकि मेरी कमाई रुक गई थी। यह वह समाज है जिसे हमें अपने बच्चों को देखने और बढ़ने की आवश्यकता है। एकल माताएं किराए का भुगतान करने और पूरे घर की देखभाल करने में सक्षम हैं। मैं उस घर में सात साल से अधिक समय तक रहा।”

इसके आगे दलजीत कौर ने लिखा, “विश्वास बनाए रखें चारू। आपको जल्द ही एक सपनों का घर मिलेगा। उन्हें यह न बताने दें कि आप क्या करने में सक्षम हैं और क्या नहीं। आपको सितारों के लिए लक्ष्य बनाना होगा।”

साल 2023 की शुरुआत में की थी तलाक की घोषणा

चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने चार महीने तक डेटिंग करने के बाद 2019 में एक नागरिक समारोह में शादी की थी। उन्होंने 2021 में एक साथ एक बेटी का स्वागत किया। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने तलाक की घोषणा की थी।

बता दें कि चारू असोपा टीवी शो में अभिनय करने के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, जिसमें ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘दीया और बाती हम’ और ‘मेरे अंगने में’ शामिल हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

POK Protests: ‘संसाधनों को जिस प्रकार लूटा जा रहा उसका परिणाम…’, POK विरोध पर विदेश मंत्रालय ने दी प्रतिक्रिया- Indianews
व्हाइट फ्लोई गाउन में Kiara Advani ने Cannes 2024 से अपना पहला लुक किया जारी, फैंस कर रहे जमकर तारीफ -Indianews
Adani Group: बचपन में मां की हुई मौत, पैर से दिव्यांग, लवली की मदद के लिए आगे आये अडानी, इलाज की उठाई जिम्मेदारी- Indianews
Cannes 2024: ब्लूज़ और सिल्वर ड्रेस में दिखी Aishwarya Rai Bachchan, ईवा लोंगोरिया संग दिए पोज -Indianews
Summer Vacation Tips: गर्मियों में वेकेशन पर जाते समय अपने बैग में जरूर रखें ये सामान, देखें लिस्ट -Indianews
Air India: 150 से ज्यादा यात्रियों वाले एयर इंडिया विमान में लगी आग, दिल्ली में कराई गई लैंडिंग-Indianews
Nail Care Tips: अपने हाथों के नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इन टिप्स की मदद से करें नेल्स केयर -Indianews
ADVERTISEMENT