होम / Christopher Nolan: ये क्या? जेम्स बांड से क्रिस्टोफ़र नोलन आउट, क्या होगा अब एक्शन सीरीज का

Christopher Nolan: ये क्या? जेम्स बांड से क्रिस्टोफ़र नोलन आउट, क्या होगा अब एक्शन सीरीज का

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 23, 2023, 3:29 am IST
ADVERTISEMENT
Christopher Nolan: ये क्या? जेम्स बांड से क्रिस्टोफ़र नोलन आउट, क्या होगा अब एक्शन सीरीज का

Christopher Nolan

India News(इंडिया न्यूज),Christopher Nolan: जेम्स बांड के निर्देशक ने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि वह अपने ग्रीष्मकालीन पीरियड ड्रामा ओपेनहाइमर की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद 007 फ्रेंचाइजी की ओर रुख कर सकते हैं।”नहीं, दुख की बात है कि नहीं – उन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है,” नोलन ने ओपेनहाइमर के होम वीडियो रिलीज को बढ़ावा देने के दौरान एक साक्षात्कार में एसोसिएटेड प्रेस को बताया, जो द्वितीय विश्व युद्ध से संबंधित सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक के रूप में रिकॉर्ड तोड़ रहा है। . , जुलाई से वैश्विक स्तर पर $950 मिलियन की कमाई की है।

नोलन की बताई ये बात

इसके साथ ही बता दें कि, नोलन ने जुलाई में हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट को बताया, “मेरी फिल्मोग्राफी में उन फिल्मों का प्रभाव शर्मनाक रूप से स्पष्ट है।” “और इसलिए इससे बचने का कोई प्रयास नहीं है। मुझे फिल्में पसंद हैं. आप जानते हैं, ऐसा करना एक अद्भुत विशेषाधिकार होगा। यह आपके रचनात्मक जीवन का सही क्षण होना चाहिए जहां आप वह व्यक्त कर सकें जो आप व्यक्त करना चाहते हैं और वास्तव में उचित सीमाओं के भीतर किसी चीज़ में डूब जाएं क्योंकि आप कभी भी ऐसा कुछ नहीं करना चाहेंगे और उसे गलत करना चाहेंगे।

आप ऐसी फिल्म नहीं लेना चाहेंगे जो रचनात्मक रूप से आपके सामने लाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध न हो। तो एक लेखक के रूप में, कास्टिंग, सब कुछ, यह एक पूर्ण पैकेज है। किसी चरित्र में आप जो कुछ भी लाते हैं उसकी समग्रता लाने के मामले में आपको वास्तव में वांछित होना होगा, आपको वास्तव में वांछित होना होगा। अन्यथा, वे जो कुछ भी करते हैं उसे देखने के लिए कतार में प्रथम स्थान पाकर मुझे बहुत खुशी होगी

नोलन ने किया खुलासा

नोलन ने प्लेबॉय के साथ 2017 के एक साक्षात्कार में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बॉन्ड निर्माता बारबरा ब्रोकोली और माइकल जी. विल्सन के साथ संपर्क बनाए रखा है और हिट फ्रेंचाइजी में एक फिल्म लेने के लिए “निश्चित रूप से” तैयार रहेंगे। उन्होंने कहा, “मुझे किरदार बेहद पसंद है और मैं यह देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहता हूं कि वे इसके साथ क्या करते हैं।” “शायद एक दिन यह काम करेगा।”

ये भी पढ़े

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT