होम / Citadel: Honey Bunny का एक्शन से भरपूर थ्रिलर ट्रेलर रिलीज, अपनी बेटी को किसी भी हालत में बचाते दिखे वरुण धवन-सामंथा रुथ प्रभु

Citadel: Honey Bunny का एक्शन से भरपूर थ्रिलर ट्रेलर रिलीज, अपनी बेटी को किसी भी हालत में बचाते दिखे वरुण धवन-सामंथा रुथ प्रभु

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Citadel: Honey Bunny का एक्शन से भरपूर थ्रिलर ट्रेलर रिलीज, अपनी बेटी को किसी भी हालत में बचाते दिखे वरुण धवन-सामंथा रुथ प्रभु

Citadel Honey Bunny Trailer

India News (इंडिया न्यूज़), Citadel Honey Bunny Trailer: बहुप्रतीक्षित जासूसी सीरीज़ सिटाडेल: हनी (Citadel Honey Bunny) बनी अपनी रिलीज़ के करीब पहुंच रही है। वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस एक्शन से भरपूर शो में पहली बार साथ काम कर रहें हैं। सीरीज़ का ट्रेलर अब रिलीज़ हो चुका है और इसमें वरुण और सामंथा के किरदारों को दिखाया गया है जो थ्रिलर में अपनी बेटी नादिया की रक्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

रिलीज हुआ सिटाडेल: हनी बनी का ट्रेलर

आपको बता दें कि आज यानी 15 अक्टूबर, 2024 को आगामी सीरीज़ सिटाडेल: हनी बनी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 2 मिनट, 51 सेकंड के ट्रेलर में सामंथा रूथ प्रभु के किरदार हनी का परिचय दिया गया है, जिसकी एक बेटी नादिया है। वो छोटी लड़की को एक एजेंट के रूप में अपने पिछले जीवन के बारे में बताती है।

राजनीति छोड़ टीवी शो में वापसी करेंगी Smriti Irani, सबसे हिट सीरियल में जल्द मारेंगी एंट्री

फ़्लैशबैक में उसे वरुण धवन की बनी से मिलते हुए दिखाया गया है, जो उसे शांति बनाए रखने के लिए ज़िम्मेदार एक जासूसी एजेंसी में भर्ती करता है। एक मिशन के दौरान उनके बीच संघर्ष होता है, लेकिन किस्मत उन्हें सालों बाद साथ ले आती है। ट्रेलर में मज़ेदार हास्य के साथ-साथ स्टाइलिश एक्शन और चेज़ सीक्वेंस भी हैं, जिसमें बैकग्राउंड में डॉन का गाना आज की रात बज रहा है। बता दें कि सिटाडेल: हनी बनी के ट्रेलर पर फैंस तारीफ़ करने के लिए कमेंट कर रहें हैं।

अमेरिकी सीरीज़ सिटाडेल का भारतीय स्पिनऑफ़

सिटाडेल: हनी बनी अमेरिकी सीरीज़ सिटाडेल का भारतीय स्पिनऑफ़ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने नादिया का किरदार निभाया है। सीरीज़ के आधिकारिक विवरण में कहा गया है, “जब स्टंटमैन बनी संघर्षरत अभिनेत्री हनी को एक साइड गिग के लिए भर्ती करता है, तो उन्हें एक्शन, जासूसी और विश्वासघात की एक उच्च-दांव वाली दुनिया में फेंक दिया जाता है। सालों बाद, जब उनका खतरनाक अतीत सामने आता है, तो अलग-थलग पड़े हनी और बनी को फिर से मिलना चाहिए और अपनी छोटी बेटी नादिया की रक्षा के लिए लड़ना चाहिए।”

क्या है काले हिरण के शिकार का मामला? जिसमें Salman Khan के साथ इन सितारों का भी आया नाम, लेकिन सिर्फ भाईजान ही क्यो हैं खतरे में?

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मुख्य कलाकार वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु के अलावा, कलाकारों में के के मेनन, सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार और काशवी मजूमदार शामिल हैं। राज और डीके द्वारा निर्देशित, इस सीरीज़ को सीता आर मेनन ने विकसित किया है। इसे डी2आर फिल्म्स और अमेज़न एमजीएम स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। द रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ और राज एंड डीके द्वारा कार्यकारी रूप से निर्मित, सिटाडेल: हनी बनी 7 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT