होम / Puneet Superstar: पुनीत सुपरस्टार के ऊपर मंडराए चिंता के बादल, एफआईआर हुई दर्ज

Puneet Superstar: पुनीत सुपरस्टार के ऊपर मंडराए चिंता के बादल, एफआईआर हुई दर्ज

Simran Singh • LAST UPDATED : July 6, 2023, 1:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Puneet Superstar, दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 2 जब से स्क्रीन पर आया है। तब से ही मशहूर होता ही जा रहा है। ऐसे में बतौर कंटेस्टेंट पुनीत कुमार उर्फ पुनीत सुपरस्टार ने भी शो में शिरकत की थी। शो में आने के 24 घंटे बाद ही उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। जिसे उन्होंने एक नया रिकॉर्ड बनाया था लेकिन अब पुनीत सुपरस्टार एक नई मुश्किल में फंस गए हैं। वह कानूनी तौर पर मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। बता दे कि पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ फैजान अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

पुनीत के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पुनीत सुपरस्टार के खिलाफ भोपाल पुलिस में एफ आई आर दर्ज करा दी गई है। यह शिकायत फैजान अंसारी द्वारा दर्ज कराई गई है, बताया जा रहा है कि अंसारी ने पुनीत को एक अनपढ़ इंसान बताया है। जिसके अंदर मैनर्स बिल्कुल भी नहीं है और वह घर में उस जगह के लिए आयोग हैं जो उनको दी जा रही है।

अंसारी का स्टेटमेंट लगातार वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उन्हें पुनीत सुपरस्टार से जुड़े हुए लोगों से धमकी भरे मैसेजेस भी आ रहे हैं। यह मैसेज विभिन्न चैनलों के जरिए भेजे जा रहे हैं। जिसके अंदर टेक्स मैसेज, ईमेल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शामिल है। अगर पूरी एफआईआर  कॉपी के मुताबिक शिकायत के बारे में बताएं, तो शिकायतकर्ता को दी गई धमकियों का नेचर गंभीर और क्रूर बताया जा रहा है।

ढेरों फैन फॉलोइंग के मालिक है सुपरस्टार

जैसा कि सभी को पता है कि सोशल मीडिया पर पुनीत सुपरस्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके फैन पुनीत का काफी सपोर्ट करते हैं और शो से निकाले जाने के बाद भी सभी निराश हो गए थे। अटकले तो यह भी लगाए जा रहे थे कि बिग बॉस के घर में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है, हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है।

वही शो से बाहर निकलने की वजह की बात की जाए तो बिग बॉस के घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स को उनका व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा था। अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाना, हैंड वॉश खाली कर देना, बालों के शैंपू को पूरे शरीर में लगाना। ऐसी हरकतें उनको चिंताजनक लग रही थी। वही ऐसी हरकतों के लिए उन्हें बिग बॉस द्वारा चेतावनी भी दी गई थी लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया इसलिए उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया।

 

ये भी पढ़े: सुष्मिता ने शेयर किया बेटी के साथ वीडियो, पेरिस में मस्ती करते आएं नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mukesh Ambani : वोट देने प्लास्टिक पैकेट में आधार कार्ड लेकर पहुंचे मुकेश अंबानी, सादगी जीत लेगी दिल- Indianews
Volodymyr Zelenskyy: यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की का कार्यकाल हुआ समाप्त, जानें अब आगे क्या-Indianews
Book Flight: इस दिन मिलती है सस्ती फ्लाइट टिकट, जानें कैसे बचाना है पैसे?- Indianews
Cannes 2024 के दूसरे लुक के लिए Nancy Tyagi ने पहनी सिल्वर कड़ाई की साड़ी, Sonam Kapoor ने कर डाली यह डिमांड -Indianews
Jagannath Temple Ratna: क्या है जगन्नाथ मंदिर रत्न भंडार की चाबी गायब होने का रहस्य, पीएम मोदी ने सच से उठाया पर्दा-Indianews
दुबई बेस्ड यूट्यूबर संग कुश्ती करते नजर आए Salman Khan, सुल्तान बने एक्टर का वीडियो हुआ वायरल -Indianews
दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
ADVERTISEMENT