होम / टीवी एक्टर तुनिशा की मौत के मामले में को-स्टार शीज़ान मुहम्मद खान गिरफ्तार, 15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

टीवी एक्टर तुनिशा की मौत के मामले में को-स्टार शीज़ान मुहम्मद खान गिरफ्तार, 15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 25, 2022, 5:36 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Co-Star Arrested In TV Actor’s Death): महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को कथित तौर पर टीवी अभिनेत्री तुनिशा ने आत्महत्या की, जिसके चलते एक्ट्रेस की मौत हो गई। अभिनेत्री तुनिषा के सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आज कहा कि शीज़ान मुहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। उन्हें आज दोपहर मुंबई की वसई अदालत ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। एक अन्य सह-अभिनेता पार्थ जुत्शी को पुलिस ने रविवार को घटना पर पूछताछ के लिए बुलाया था।

मामले की पहली सूचना रिपोर्ट या प्राथमिकी से पता चला है कि दोनों एक्टर्स एक रिश्ते में थे और 15 दिन पहले टूट गए थे। तुनिषा शर्मा कथित तौर पर तनाव में थीं, और यह संदेह जताया जा रहा है कि इसी ने उन्हें किनारे कर दिया।

पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए, एक्टर जुत्शी ने दावा किया कि वह घटना के समय सेट पर मौजूद नहीं थे, उन्होंने कहा, “मुझे पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था और सामान्य प्रश्न पूछे गए थे। मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता। इस संबंध, मुझे कोई जानकारी नहीं है, यह उसका आंतरिक मामला था।”

पुलिस ने कहा कि रविवार तड़के मुंबई के जेजे अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम किया गया, जिसमें कहा गया कि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दम घुटने से उसकी मौत हुई है।

शूटिंग के दौरान टी ब्रेक के बाद वॉशरूम में लटका मिला 20 साल की तुनिशा का शव, वलिव ( Waliv ) पुलिस ने कहा कि जब वह काफी देर तक बाहर नहीं निकली तो उन्हें दरवाजा तोड़ना पड़ा। शूटिंग क्रू उसे रात करीब 1:30 बजे अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

तुनिशा शर्मा के सहयोगियों ने दावा किया कि उसने आत्महत्या कर ली है, लेकिन पुलिस ने मौके पर जांच की और कहा कि कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वे हत्या और आत्महत्या दोनों कोणों से उसकी मौत की जांच करेंगे।

अभिनेत्री की मां ने शीज़ान मुहम्मद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की जिसके चलते शीज़ान मुहम्मद खान को गिरफ्तार किया गया है।
शीजान मोहम्मद खान ने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके सेट पर तुनीशा फांसी पर लटकी पाई गई थी। शिकायत में तुनिशा शर्मा की मां ने दावा किया कि तुनिषा और शीज़ान मुहम्मद खान एक रिश्ते में थे और उन्होंने अपनी बेटी के इस कदम के लिए शीजान को जिम्मेदार ठहराया।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT